AC News , Kuthar (राजीव ख़ामोश) : ज़िला सोलन के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पट्टा मह्लोग में 1 नवम्बर से आयोजित सात दिवसीय एन. एस. एस. शिविर 7 नवम्बर को सम्पन्न हुआ जिसमें स्कूल प्रबन्धन समिति के अध्यक्ष राजकुमार शर्मा बतौर मुख्यातिथि के रूप में शामिल हुए .

मुख्यातिथि द्वारा माँ सरस्वती की तस्वीर के समक्ष दीप प्रजवल्लित करने के बाद प्रियांशी व उसके साथियों द्वारा वन्दे मातरम और सरस्वती वन्दना गाकर इस समापन कार्यक्रम का आरम्भ हुआ जिसमें रोज़ी ने देश भक्ति गीत पर सुंदर नृत्य प्रस्तुत करके खूब वाह वाही बटोरी इसके पश्चात तमन्ना और उसके साथियों ने एन एस एस गीत लता व उसके साथियों ने गिद्धा और पारुल और साथियों ने नाटी प्रस्तुत की .

एन. एस. एस. प्रभारी अमित गुप्ता और चन्द्र भागा ने इस साथ दिवसीय शिविर में स्वयं सेवकों द्वारा की गयी गतिविधियों की जानकारी प्रदान की उसके पश्चात इस विद्यालय के कार्यवाहक प्रधानाचार्य माया दत्त शर्मा ने विद्यार्थियों को अनुशासित जीवन व्यतीत करने व युवा शक्ति को सही दिशा में लगाने का संदेश दिया. 

इस शिविर में तमन्ना और पीयूष को बेस्ट वॉलेंटीयर चुना गया . कार्यक्रम के अंत में मुख्यातिथि ने बच्चों को सम्मानित किया व अपनी ओर से उनके उत्साह वर्धन के लिए 3100 रुपये की राशि प्रदान की . जानकारी देते हुए एन एस एस प्रभारी अमित गुप्ता ने इस शिविर के सफल संचालन के लिए विद्यालय की प्रधानाचार्या सोनिया काला सहित अन्य अध्यापकों का आभार जताया . 

 

 

error: Content is protected !!