AC News ,Arki (शहनाज़ भाटिया) : जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त सोलन (DC Solan) कृतिका कुल्हारी और पुलिस अधीक्षक सोलन वीरेंद्र शर्मा ने अर्की विधानसभा क्षेत्र में स्थापित किये गए स्ट्रांग रूम जिसमें मतदान के बाद ईवीएम को कड़ी सुरक्षा में रखा गया है का निरिक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया .

ज़िला सोलन में ई.वी.एम और वी.वी.पैट मशीनों की सुरक्षा के लिए स्ट्रांग में सुरक्षा के पुक्ता इतज़ाम किए गए है। उन्होंने कहा कि परिसर के भीतर किसी भी प्रवेश करने की अनुमति नहीं है।उन्होंने कहा कि स्ट्रांग रूम को 24 घण्टें सुरक्षा प्रदान करने के लिए त्री-स्तरीय सुरक्षा उपलब्ध करवाई गई है जिसमें सुरक्षा के मुख्य घेरे में केन्द्र सशस्त्र पुलिस बल, दूसरे घेरे में हिमाचल प्रदेश की शस्त्रों से लैस पुलिस बल तथा तीसरे घेरे में ज़िला पुलिस बल तैनात किए गए हैं। स्टांग रूम की कड़ी निगरानी के लिए सी.सी.टी.वी कैमरे भी लगाए गए है.

जानकारी देते हुए ज़िला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त (DC Solan) कृतिका कुल्हारी ने बताया कि उन्होंने स्ट्रांग रूम जिसमें मतदान के बाद ईवीएम को कड़ी सुरक्षा में रखा गया है का निरिक्षण किया इस दौरान सुरक्षा के सभी प्रबंधों को सही पाया गया.उन्होंने सुरक्षा कर्मियों को निर्देश दिए गए कि जबतक काउंटिंग नही होती इसी प्रकार से सुरक्षा करें .

error: Content is protected !!