राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रामशहर में चल रहे सात दिवसीय विशेष शिविर का समापन समारोह आयोजित किया गया। जिसमें सतविंदर ठाकुर प्रोफेसर गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज रामशहर मुख्य अतिथि रहे।

इस समारोह की शुरुआत एनएसएस वालंटियर द्वारा वंदे मातरम गीत से की गई इसके बाद राष्ट्रीय सेवा योजना गीत प्रस्तुत किया गया। तनीषा एवं साथियों ने पंजाबी भांगड़ा प्रस्तुत किया ।चांदनी एवं साथियों ने हिमाचली नाटी प्रस्तुत की सभी एनएसएस वालंटियर ने इस सात दिवसीय शिविर में विद्यालय परिसर ऐतिहासिक तालाब गोद लिया गांव धूंहर रामशहर से लेकर स्थानीय स्कूल तक का रास्ता गांव लोहाना का रास्ता और डोली रोड से लेकर स्थानीय स्कूल रामशहर तक के रास्ते का कार्य उत्साहपूर्वक किया गया।

एनएसएस वालंटियर ने रंगारंग प्रोग्राम प्रस्तुत किया और माननीय मुख्य अतिथि जी ने एनएसएस वालंटियर को उनके किए गए कार्यों के लिए इनाम बांटे और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए देश की देश की सेवा करने के लिए हर समय तैयार रहने की बात कही। उन्होंने बताया की एनएसएस वालंटियर निस्वार्थ भाव से समाज और देश की सेवा करने के लिए हरदम तैयार रहता है।

स्थानीय स्कूल की प्रधानाचार्य श्रीमती वंदना सेठी जी ने सात दिवसीय शिविर में स्वयंसेवकों द्वारा किए गए कार्य की सराहना की व बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की। प्रोग्रामिंग ऑफिसर हरि सिंह ठाकुर ने साप्ताहिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। प्रोग्रामिंग ऑफिसर हरि सिंह ठाकुर वह रीना वर्मा के कार्यों की सराहना करते हुए प्रधानाचार्य महोदय ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना ।

error: Content is protected !!