भाजपा के मुख्य प्रवक्ता एवं नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र के विधायक रणधीर शर्मा ने शिमला में प्रैस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा कांग्रेस पार्टी के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू को बधाई और शुभकामनाएं देती है और आशवस्त करती है कि भारतीय जनता पार्टी एक रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी .

प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद पहले ही उन्होनें कल जो निर्णय लिया कि 1 अप्रैल, 2022 के बाद पिछली सरकार द्वारा लिए गए निर्णयों की समीक्षा होगी, वो दुर्भाग्यपूर्ण है सरकारें लगातार काम करती है परन्तु इस तरह बदले की भावना से काम करना यह किसी भी सरकार को शोभा नहीं देता और उसमें भी आगे बढ़कर यह बात कहना कि इस दौरान जो नए संस्थान बने या जो संस्थान स्तरोन्न्त हुए उन्हें रद्द करने के तुगलकी फरमान की भारतीय जनता पार्टी कड़ी निंदा करती है .

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अटल टनल रोहतांग में सोनिया गांधी के नाम की पट्टिका लगाना चाहती है, तो भाजपा उन्हें याद दिलाना चाहती है कि सोनिया गांधी ने केवल भूमि पूजन किया था और बाकि सारा कार्य पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी व केन्द्र सरकार ने किया है यदि कांग्रेस सरकार ने अटल टनल रोहतांग से अटल बिहारी वाजपेयी की पट्टिका हटाई तो भारतीय जनता पार्टी सड़कों पर उतर कर इसका पुरजोर विरोध करेगी .

 

error: Content is protected !!