ब्लॉक कांग्रेस अर्की द्वारा आज विधायक संजय अवस्थी के सम्मान के लिए अर्की पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में एक कार्यक्रम के आयोजन किया गया  अर्की पहुंचने पर संजय अवस्थी का कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं से भव्य स्वागत किया ।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इन विधानसभा चुनावों में उन्हें भारी बहुमत से विजय दिलाने के लिए वे अर्की कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ताओं व अर्की की प्रबुद्ध जनता का आभार व्यक्त करते हैं ।  उन्होने कहा कि वे आगामी पांच वर्षाें से बिना किसी भेदभाव के अर्की विधानसभा क्षेत्र का एक समान विकास करवाने के लिए प्रतिबद्ध हैं ।

उन्होने कहा कि एक लंबे अरसे बाद अर्की विधानसभा को यह सुअवसर मिला है कि प्रदेश में जिस पार्टी की सरकार बनी है विधायक भी उसी पार्टी का जीत कर आया है । विधायक ने कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्होने चुनावों के दौरान कार्यकर्ताओं से जो भी वायदे किए हैं,उन्हें पूरा करने का प्रयास किया जाएगा ।

उन्होने अर्की विधानसभा के सभी क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे उनके पास अपने अपने क्षेत्र के प्राथमिकता के आधार पर करवाए जाने वाले कार्यों की सूची लेकर आएं ताकि सभी क्षेत्रों में समान रूप से विकास हो सके । इस मौके पर अमर सिंह, रमेश ठाकुर, राजेन्द्र रावत, दलीप सिंह, नरेश वर्मा, अनुज गुप्ता, देवकली गौतम , सीमा शर्मा, उर्मिल ठाकुर,प्यारे लाल, डीडी शर्मा, सुनीता गर्ग, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे

error: Content is protected !!