राजीव ख़ामोश , कुठाड़ : राजकीय प्राथमिक पाठशाला खड़ियाना खंड सोलन में निपुण अभ्यास प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । पाठशाला प्रभारी निशा डोगरा ने जानकारी दी कि विद्यार्थियों से सामान्य ज्ञान, भाषा और गणित की आधारभूत गतिविधियों संबंधित प्रश्न पूछे गए।

इन पूछे गये प्रश्नों का एकमात्र लक्ष्य विद्यार्थियों को निपुण लक्ष्य अभ्यास कार्यक्रम के अनुसार भाषा, सामान्य ज्ञान और गणित के आधारभूत कौशलों में निपुण बनाना है। इसके के लिए विद्यार्थियों की 3 टीमें लोटस ,रोस एवं जैस्मिन बनाई गई l

प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में प्रथम रही टीम में रिमझिम और मेघना को प्रथम और द्वितीय स्थान पर भारती और भाविका को द्वितीय पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर SMC अध्यक्षा शांता देवी और SMC की कार्यकारिणी एवं अभिभावक उपस्थित रहे।

SMC अध्यक्षा शांता देवी ने इन गतिविधियों के आयोजन के लिए इस कार्यक्रम के संयोजक अध्यापक शशि पाल शर्मा के प्रयासों की सराहना की जिनके नवाचारों और अथक प्रयासों के कारण बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने का उपयुक्त मंच प्राप्त हो रहा है एवं उनके सर्वांगीण विकास में सहायक सिद्ध हो रहा है।

error: Content is protected !!