राजीव ख़ामोश , कुठाड़ : ज़िला सोलन के कसौली उपमंडल के तहत ग्राम पंचायत घड़सी के धायला से सम्बन्ध रखने वाले रिटायर्ड सैनिक लक्ष्मण का गत रात्री अचानक ह्रदय गति रुक जाने से देहांत हो गया वे 39 वर्ष के थे . उनके अचानक देहांत की सूचना मिलते ही सारा क्षेत्र शोक में डूब गया .

आज उनके दाह संस्कार के समय भारतीय सेना के 14 गोरखा ट्रेनिंग सेंटर सुबाथू से एक जीसीओ व तीन जवान उन्हें सैन्य श्रदांजलि देने के लिए पहुंचे उनके साथ VETERANS INDIA के जिला अध्यक्ष कैप्टन राकेश कुमार भी विशेष तौर से मौजूद रहे और सैन्य सम्मान के साथ नाम आँखों से रिटायर्ड सैनिक लक्ष्मण अंतिम विदाई दी . 

VETERANS INDIA के जिला अध्यक्ष कैप्टन राकेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि रिटायर्ड सैनिक लक्ष्मण अपने पीछे पत्नी , दो बेटे  (लगभग 10 वर्ष) और एक बेटी (13 वर्ष) छोड़ गए . उन्होंने कहा कि इस दुःख की घड़ी में पूरा सैनिक परिवार उनके साथ है और भगवान से उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करते है . भगवान उनके परिवार को इस दुःख से लड़ने की क्षमता प्रदान करें . 

 आपका चैनल न्यूज़ परिवार भारतीय सेना से सेवा निवृत सैनिक लक्ष्मण के आकस्मिक निधन पर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता है और उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धान्जली अर्पित करता है ………………..राजीव ख़ामोश , संचालक एवं सम्पादक आपका चैनल न्यूज़ 

error: Content is protected !!