पट्टा बरावरी स्कूल में वार्षिक समारोह आयोजित

राजीव ख़ामोश , कुठाड़ : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पट्टा बरावरी में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह आयोजित किया गया जिसमें मुख्यातिथि के रूप में डॉ.जगदीश चंद नेगी उपनिदेशक (उच्च शिक्षा) (Deputy Director) मौजूद रहे .

पट्टा बरावरी स्कूल में पहुँचाने पर मुख्यातिथि का स्कूल प्रबन्धन सहित समस्त लोगों ने स्वागत किया . प्रधानाचार्या ने डॉ.जगदीश चंद नेगी को शाल और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया . मुख्यातिथि द्वारा माँ सरस्वती की तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्वलन के बाद कार्यक्रम आरम्भ हुआ .

इस दौरान बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुतियां देकर दर्शक दीर्घा में बैठे हुए लोगों की खूब तालियाँ बटोरीं ,कार्यक्रम के मध्य में स्कूल की प्रधानाचार्या डॉ. मीना गुप्ता ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी और स्कूल की गतिविधियों की विस्तृत जानकारी दी .

यह भी पढ़ें : चंडी (अर्की)स्कूल में नववर्ष का आगाज़ रंगारंग कार्यक्रम आयोजित

मुख्यातिथि ने सम्बोधित करते हुए कहा कि बच्चों को अच्छी शिक्षा देना सभी अध्यापकों का कर्तव्य बनता है साथ ही अभिभावकों को भी अपने बच्चों की तरफ ध्यान देने की ज़रूरत है क्योंकि शिक्षक और अभिभावक के सामंजस्य से ही बच्चे का सर्वांगीण विकास हो सकता है .

कार्यक्रम के अंत में डॉ. जगदीश चंद नेगी ने स्कूल में अव्वल रहे छात्र छात्राओं को पुरुस्कृत भी किया . इस अवसर पर कुनिहार स्कूल के प्रधानाचार्य भूपेन्द्र ठाकुर , कोटी स्कूल से गोपाल शर्मा , सुंदर सिंह ठाकुर , प्रोमिला कौशल , डी.डी. कश्यप ,  हरीश कौशल , रणजीत सिंह ठाकुर सहित अन्य लोग व स्कूल के बच्चे मौजूद रहे . यह जानकारी जिला मीडिया प्रभारी पेशनर्स संघ डी.डी. कश्यप ने प्रेस विज्ञप्ति द्वारा दी.    

यह भी पढ़ें :बीएल स्कूल कुनिहार में मनाया गया नववर्ष का जश्न

error: Content is protected !!