Piplughat के समीप गोली कांड में 1 व्यक्ति व 3 महिलाएं जख्मी
शहनाज़ भाटिया , अर्की : अर्की से भराड़ीघाट जाने वाले मार्ग पर पिपलूघाट के समीप गोली कांड में एक व्यक्ति व तीन महिलाएं जख्मी हो गई है।  प्राप्त जानकारी के अनुसार साहिल जो कि जिला हमीरपुर का रहने वाला है जो धियाडी मजदूरी का काम करता है व साथ मे पिछले कई वर्षों से गाड़ी चलाना भी जनता है।
 
उसने बताया कि सुरेंद्र नामक व्यक्ति ने उसे 9 जनवरी को  फोन किया और बोला  कि गाडी लेकर शिमला जाना है व 10 जनवरी सुबह के समय लगभग इसे उक्त व्यक्ति का फिर से फोन आया जिसने कहा कि आज ही शाम को इसके रिश्तेदारों को लेकर शिमला जाना है। उक्त व्यक्ति के साथ भोटा से थोडा आगे एक व्यक्ति ने गाडी को साईड में रोकने के लिए कहा तथा सामने घर की ओर ईशारा करते हुए कहा की उस घर से इसके रिश्तेदारों को उनकी गाडी में लेकर शिमला जाना है यह तुझे रास्ते में मिलेगे और फोन करते रहेगें।
 
उसके बाद यह उक्त व्यक्ति के ससुराल गया तथा वहां से उसके ससुर ध्यानचंद, सास बिमला देवी व सालियों को उन्ही की गाडी  में बिठा कर शिमला के लिए चला। जब यह गाडी लेकर घुमारंवी पंहुचा तो उक्त व्यक्ति का फोन आया जिसने कहा कि गाडी लेकर अर्की रोड से जाना है।जब यह गाडी चलाता हुआ पिपलुघाट से थोडा आगे पंहुचा तो इनोवा गाडी साईड में लगी थी इसने गाडी नही रोकी क्योकि इसे भूख लगी थी थोडा सा आगे चलते हुए उक्त व्यक्ति ने इसकी गाडी से पास लिया तो यह इनोवा के पीछे-2 चलता रहा करीब 7 किलो मीटर आगे आकर उक्त व्यक्ति ने गाडी बीच सडक में लगाकर रोक दी तथा इसने भी अपनी गाडी साईड में लगा दी।
 
व्यक्ति अपने हाथ में बंन्दुक लेकर इनोवा से उतरा तथा हमारी वाली गाडी पर बन्दुक तान कर अगले शीशे पर फायर कर दिया। मैं गाडी से एकदम उतर गया। इसे फायर नही लगा उसके बाद दूसरे व्यक्ति भी गाडी से उतरा तो उसने भी फायर गाडी के अगले शीशे पर किया । जिन फायरों से गाडी में अगली सीट में बैठे व्यक्ति के सिर में तथा पिछली सीट में बैठी तीनों महिलाओँ के शरीर में गोलियों के छररे लगे । इसने वहां से गाडी अर्की की तरफ भगाई ।
 
उसके बाद व्यक्ति भी गाडी लेकर इसके पिछे आया और गाडी इसकी गाडी के आगे लगा दी तो गाडी से व्यक्ति बन्दुक लेकर उतरा और इसकी गाडी में अगली सीट पर बैठ गया ।उसके बाद यह गाडी को अस्पताल अर्की ले आया । उक्त व्यक्ति अपनी गाडी लेकर वहां से भाग गया। मामला ध्यानचंद व उसके परिवार पर गोलियां चलाने के कारण हुआ है। जिसको लेकर मामला दर्ज किया गया है
 
मामले की पुष्टि संदीप शर्मा डीएसपी दाड़लाघाट ने की है उन्होंने बताया है कि इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है। और घायलों को अर्की अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गम्भीर हालत को देखते हुए आईजीएमसी रेफर किया गया।
 

यह भी पढ़ें : चंडी (अर्की)स्कूल में नववर्ष का आगाज़ रंगारंग कार्यक्रम आयोजित

error: Content is protected !!