राजीव ख़ामोश, कुठाड़ : ज़िला सोलन के कसौली उपमंडल के अंतर्गत ग्राम पंचायत कृष्णगढ़ कुठाड़ पंचायत के भलोरी मैदान में 7 जनवरी से शुरू हुआ सात दिवसीय आकांक्ष सेन मेमोरियल Cricket टूर्नामेंट सम्पन्न हुआ.

टूर्नामेंट के समापन के अवसर पर कुठाड़ के राणा अरुण सेन जो कि स्व. आकांक्ष सेन के पिता हैं बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए उनके साथ ग्राम पंचायत प्रधान कैलाश शर्मा बतौर विशिष्ट अतिथि मौजूद रहे . खेल के मैदान में पहुँचने पर राणा अरुण सेन का क्लब के सदस्यों और खिलाड़ियों ने फूल मलाओं से स्वागत किया.

राणा अरुण सेन ने स्व. आकांक्ष सेन की तस्वीर के समक्ष फूल अर्पित करके अपनी श्रद्धान्जली अर्पित की उसके बाद मैदान में मौजूद खिलाड़ियों और लोगों ने दो मिनट का मौन रखकर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की . मुख्यातिथि व् अन्य अतिथियों को क्लब सदस्यों द्वारा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस Cricket टूर्नामेंट में 16 टीमों ने भाग लिया जिसमें कड़ी प्रतिस्पर्धा के बाद पोलू इलेवन सुबाथू और एनवाईसी जातरोग की टीम फाइनल में पहुंची.

दोनों टीमों में कड़ा मुकाबला हुआ और अंततः पोलू इलेवन सुबाथू की टीम ने एनवाईसी जतरोग की टीम को हराकर ट्रॉफी को अपने नाम किया .समापन के अवसर पर खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना एक खिलाड़ी की अच्छी मानसिकता का प्रदर्शन कराती है उन्होंने सभी युवाओं को इस टूर्नामेंट की बधाई देते हुए कहा कि इस तरह की प्रतियोगितायें ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करती हैं.

यह भी पढ़ें : Drug Free Himachal ऐप के बारे में कुठाड़ में किया जागरूक

कार्यक्रम के अंत में उन्होंने विजेता टीम को ट्राफी व  अट्ठारह हजार रूपये की राशी तथा उपविजेता टीम को ट्राफी व इक्यानवे सौ रूपये की राशी प्रदान की . उन्होंने अपनी ओर से आकांक्ष मेमोरियल टूर्नामेंट के आयोजकों को इक्कीस हज़ार रुपये की राशी प्रदान की . इस दौरान उनके साथ कृष्णगढ़ पंचायत के प्रधान कैलाश शर्मा , प्रेम ठाकुर , देवानंद , सूरज , नरेश शर्मा , गोलू , सुदर्शन , अभिषेक चावला सहित क्लब के सदस्य , खिलाड़ी और स्थानीय लोग मौजूद रहे .

error: Content is protected !!