भाजपा के इस ब्यान कि भविष्य में पार्टी का दरवाज़ा नीतीश कुमार के लिए बंद है पर पलटवार करते हुए बिहार के CM नीतीश कुमार ने कहा कि वह किसी भी कीमत पर अब भाजपा के साथ गठबंधन नहीं करेंगे.

नीतीश कुमार ने कहा, “हम लोग तो अटलजी को मानने वाले हैं इसके बाद तो हमने इनका साथ छोड़ दिया था फिर बाद में हमारे पीछे पड़कर साल 2017 में हमें अपने साथ मिला लिया. हालांकि, बाद हमें अहसास हो गया था कि ये गलत किया.

2020 में भी हम मुख्‍यमंत्री बनना नहीं चाहते थे और हमने कहा भी था कि आपकी सीट ज्‍यादा हैं, तो आप अपना मुख्‍यमंत्री बनाइए और सरकार बनने के बाद अलग ही खेल देखने को मिला .

बिहार के मुख्‍यमंत्री ने कहा, “ये लोग भूल गए हैं, जब हम साथ में थे, तब अल्‍पसंख्‍यकों का भी वोट इनको मिलना शुरू हो गया था. इसके दम पर ही ये काफी सीट जीतने में सफल रहे थे. फिर इसके बाद जब हम इनसे अलग हो गया, तब इनको कितनी सीट मिली थी?

भाजपा के साथ गठबंधन के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा, “हम लोगों का तो सवाल ही नहीं पैदा होता है, मर जाना कबूल है, लेकिन उनके साथ जाना हमको कबूल नहीं है. ये सबको बता देना चाहते हैं. हमको पहले इतने जतन करके गठबंधन में अपने साथ लाए थे, फिर ऐसा कह रहे हैं.” 

error: Content is protected !!