राजीव ख़ामोश , कुठाड़ : जिला सोलन के कसौली उपमंडल के अंतर्गत कृष्णगढ़ पंचायत में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह आयोजित किया गया जिसमें राणा अरुण सेन मुख्यातिथी के रूप में मौजूद रहे उनके साथ जिला सोलन ग्रेविएंस कमेटी के सदस्य व् समाज सेवक अनिल आंगिरस विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे.

स्कूल परिसर में पहुँचने पर मुख्यातिथि व् विशिष्ट अतिथि का स्कूल प्रबन्धन समिति की अध्यक्ष , स्कूल के कार्यकारी प्रधानाचार्य , स्टाफ और बच्चों द्वारा ज़ोरदार स्वागत किया गया . मुख्यातिथि ने माँ सरस्वती की तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्वल्लित करके कार्यक्रम का शुभारम्भ किया .

कार्यक्रम के मध्य में स्कूल के कार्यकारी प्रधानाचार्य मनोज शर्मा ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत करके स्कूल में इस वर्ष हुई शैक्षणिक व् अन्य गतिविधियों की जानकारी दी . इस दौरान बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया जो बहुत ही सराहनीय रहा कार्यक्रम के अंत में मुख्यातिथि ने बच्चों कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और बच्चों को मेहनत करके सफलता हासिल करने की बात कही .

इसके अतिरिक्त विशिष्ट अतिथि अनिल आंगिरस ने भी बच्चों को प्रोत्सहित करते हुए कहा कि ज़िन्दगी में परीक्षा से कभी घबराना नहीं चाहिए बल्कि इसे एक उत्सव की तरह मनाना चाहिए साथ ही उन्होंने बच्चों को नशे से दूर रहने की भी नसीहत दी . इस दौरान कृष्णगढ़ पंचायत के प्रधान कैलाश शर्मा , उपप्रधान पुष्पेन्द्र , सुदर्शन शर्मा , ललित शर्मा , गंभरी देवी , इंद्र मोहन शर्मा सहित स्कूल के शिक्षक व् अभिभावक और बच्चे मौजूद रहे .

error: Content is protected !!