विधानसभा से अयोग्य ठहराए गए 6 बागियों राजेंद्र राणा, सुधीर शर्मा, रवि ठाकुर, इंद्रदत्त लखनपाल, देवेंद्र भुट्टो, चैतन्य शर्मा सहित 3 निर्दलीय आशीष शर्मा, केएल ठाकुर और होशियार सिंह ने आज दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में BJP का दामन थाम लिया .

उन्होंने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा इस दौरान राज्यसभा सांसद हर्ष महाजन भी मौजूद रहे . 

पार्टी सूत्रों के अनुसार मुलाकात में अयोग्य घोषित विधायकों की सुप्रीम कोर्ट में याचिका वापसी, भाजपा में ज्वाइनिंग और भविष्य की सियासत को लेकर गहन चर्चा हुई. भाजपा जल्द लोकसभा चुनाव के लिए कांगड़ा व मंडी और विधानसभा उपचुनाव के लिए छह प्रत्याशी घोषित कर सकती है. 

भाजपा में जाते ही कांग्रेस पार्टी की खिलाफत करते हुए सुधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी का कोई विजन नहीं है कांग्रेस सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करती है. उन्होंने कहा कि जब हम अपने लोगों से किए गए वादे पूरे नहीं कर पा रहे हैं तो विधायक होने का क्या मतलब है इसीलिए राज्यसभा चुनाव में हमने हर्ष महाजन को वोट दिया.जब किसी व्यक्ति के आत्मसम्मान को ठेस पहुंचे और आपकी बात सुनने वाला कोई ना हो तो ऐसी जगह पर नहीं रहना चाहिए. 

राजेंद्र राणा ने कहा कि जब से राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी, उनकी सुनवाई नहीं हुई. सरकार की ओर से युवाओं को रोजगार देने सहित अन्य मुद्दों पर गौर नहीं किया  .राणा ने कहा कि कांग्रेस सरकार प्रदेश के लोगों से की गई गारंटी पूरी नहीं कर रही है. हम लोगों के प्रति जवाबदेह हैं, लेकिन जब लोगों ने हमसे पूछा तो हमारे पास कोई जवाब नहीं था. सीएम तानाशाह बन गए हैं और लोगों को अपमानित कर रहे विधायकों की सुनने वाला कोई नहीं है.

यह भी पढ़ें : सुनीता केजरीवाल ने पढ़ा CM केजरीवाल का संदेश”मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा”

error: Content is protected !!