कांग्रेस के बागी पूर्व विधायक चैतन्य शर्मा के आज BJP का दामन थामते ही प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी के विशेष आमंत्रित सदस्य और कांग्रेस टिकट से तीन बार विधायक रहे राकेश कालिया ने BJP को अलविदा कहते हुए त्यागपत्र दे दिया है. हालांकि उन्होंने अभी किसी राजनीतिक दल का दामन नहीं थामा है.

उन्होंने आज प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि गगरेट और चिंतपूर्णी की जनता के साथ जिला ऊना के बुद्धिजीवी वर्ग से चर्चा कर वह अगला कदम उठाएंगे. उनके इस कदम से गगरेट और चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्रों की राजनीति पर क्या असर होगा, अब सबकी निगाहें इस पर रहेंगी.

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव पद के साथ मध्य प्रदेश के सह प्रभारी रहे कालिया का वर्ष 2022 के विस चुनाव में टिकट काटकर कांग्रेस ने चैतन्य को मैदान में उतारा था इसके विरोध में कालिया ने कांग्रेस को अलविदा कहकर भाजपा का दामन थामा था.

यह भी पढ़ें : मेरे एक वोट से क्या फर्क पड़ता है की धारणा गलत,‌मतदान का महत्व समझें सभी

चैतन्य को लेकर कालिया शुरू से ही आक्रामक रहे हैं और कई कार्यक्रमों में उनपर ताबड़तोड़ हमले करते रहे हैं. उन्हाेंने कहा कि गगरेट की जनता चैतन्य की कार्यशैली को जानती है और किस प्रकार गगरेट की जनता को उन्होंने खून के आंसू रुलाए, उसे भी जनता अभी भूली नहीं है .

शनिवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राजीव बिंदल को त्यागपत्र भेजते हुए कालिया ने कहा कि चैतन्य जब कांग्रेस में आए थे तो उन्होंने कांग्रेस नेताओं को आगाह करने के लिए पार्टी से त्यागपत्र दिया था . राकेश कालिया के भाजपा से त्यागपत्र देने पर उनके समर्थकों को भी उम्मीद जगी है कि वह शीघ्र ही कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं .

यह भी पढ़ें : 9 विधायकों के BJP में जाने के बाद सरकार ने बनाई कैबिनेट सब कमेटी

 
 
error: Content is protected !!