1 एयरमैन सिलेक्शन सेंटर एयर फोर्स स्टेशन अम्बाला के विंग कमाण्डर एस.वी.जी. रेड्डी ने जानकारी दी है कि भारतीय वायु सेना में अग्निवीर वायु के तहत हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, चण्डीगढ़, जम्मू एवं कश्मीर तथा लद्दाख के युवाओं के लिए ऑनलाईन पंजीकरण की प्रक्रिया 08 जुलाई से 28 जुलाई, 2024 तक जारी रहेगी।

विंग कमाण्डर एस.वी.जी. रेड्डी ने बताया कि पात्र उम्मीदवार 08 जुलाई, 2024 प्रातः 11.00 बजे से 28 जुलाई, 2024 की रात्रि 11.00 बजे तक भारतीय वायु सेना में अग्निवीर वायु चयन परीक्षा के लिए ऑनलाईन आवेदन कर सकेंगे। पंजीकरण के लिए वेबपोर्टल  https://agnipathvayu.cdac.in  का उपयोग किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि भारतीय वायु सेना में अग्निवीर वायु के लिए ऑनलाईन परीक्षा 18 अक्तबूर, 2024 से आरम्भ होगी।

विंग कमांडर एस.वी.जी. रेड्डी ने कहा कि भारतीय वायु सेना ने अग्निपथ योजना के तहत अग्निवीर वायु प्रवेश चयन परीक्षा के लिए अविवाहित भारतीय पुरुष और महिला उम्मीदवारों से ऑनलाईन आवेदन आमंत्रित किए हैं। उन्होंने कहा कि 03 जुलाई, 2004 से 03 जनवरी, 2008 के मध्य जन्मे उम्मीदवार इस परीक्षा के लिए पात्र हैं।विंग कमांडर एस.वी.जी. रेड्डी ने कहा कि पात्र उम्मीदवार इस सम्बन्ध में पूरी जानकारी वेबपोर्टल  https://agnipathvayu.cdac.in  पर प्राप्त कर सकते हैं।

error: Content is protected !!