iQOO Z9s Series की अनाउंसमेंट जब से हुई है, तब से ही मोबाइल यूजर इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं .यह नई स्मार्टफोन सीरीज 21 अगस्त को बाजार में कदम रखेगी जिसके तहत iQOO Z9s 5G और iQOO Z9s Pro 5G फोन इंडिया में लॉन्च किए जाएंगे . कंपनी ने सेग्मेंट का Fastest Curved Screen फोन कहा है .

आइकू इंडिया में आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है कि कंपनी आने वाली 21 अगस्त को भारत में अपनी नई ‘ज़ेड9एस सीरीज’ लॉन्च करेगी . ब्रांड की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ ही सभी आइकू सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सीरीज़ लॉन्च को लाइव देखा जा सकेगा .

यह भी पढ़ें : Vivo Y37 5G हुआ लॉन्च , जाने क्या हैं फीचर
iQOO Z9s Pro Specifications (लीक)
  • 6.78″ 120हर्ट्ज़ कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले
  • क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर
  • 12जीबी रैम + 256जीबी स्टोरेज
  • 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा
  • 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा
  • 5,500एमएएच बैटरी

डिस्प्ले :

iQOO Z9s Pro से जुड़े लीक में कहा गया है कि यह स्मार्टफोन 6.78 इंच की फुलएचडी+ पंच-होल डिस्प्ले सपोर्ट करेगा.  फोन की स्क्रीन Curved AMOLED पैनल पर बनी स्क्रीन हो सकती है जिसपर 120Hz रिफ्रेश रेट मिलने की उम्मीद है.

प्रोसेसर :

iQOO Z9s Pro क्वालकॉम के Snapdragon 7 Gen 3 पर लॉन्च किया जा सकता है . यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर 2.63GHz तक की क्लॉक स्पीड पर रन करने की क्षमता रखता है. उम्मीद की जा सकती है कि फोन का सबसे बड़ा मॉडल 12GB RAM के साथ मार्केट में एंट्री लेगा.

कैमरा :

फोटोग्राफी के लिए iQOO Z9s Pro ट्रिपल ​रियर कैमरा सपोर्ट करेगा. लीक के अनुसार इसके बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल Sony LYT600 सेंसर दिया जाएगा जो OIS फीचर सपोर्ट करेगा . इसके साथ ही फोन में वाइड एंगल लेंस तथा मैक्रो सेंसर मिलने की उम्मीद है वहीं फ्रंट पैनल पर 16MP Selfie मिल सकता है .

बैटरी :

पावर बैकअप के लिए iQOO Z9s Pro 5जी स्मार्टफोन को 5,500एमएएच बैटरी से लैस कर बाजार में उतारा जा सकता है वहीं इस बड़ी बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए मोबाइल में 33वॉट से ज्यादा की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी जा सकती है .

यह भी पढ़ें : Google Chrome की सेटिंग में इस बदलाव से ऐड का झंझट हो जाएगा खत्म
error: Content is protected !!