चंबा जिले के चुराह विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक हंसराज के समर्थन में एक विशाल रैली का आयोजन किया। इस रैली के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेताओं पर विधायक हंसराज के खिलाफ घटिया राजनीति करने का आरोप लगाया। यह विरोध प्रदर्शन तब और उग्र हो गया जब एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया।

यह भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश विधानसभा मानसून सत्र: अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया के बयान पर विवाद, विपक्ष का वाकआउट

चुराह विधानसभा क्षेत्र की एक युवती ने विधायक हंसराज पर अश्लील चैट भेजने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। इस घटना के बाद भाजपा और कांग्रेस के बीच राजनीतिक संघर्ष और तीव्र हो गया। हालांकि, युवती ने बाद में अपनी शिकायत वापस ले ली, यह कहते हुए कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसने एक वीडियो भी वायरल किया जिसमें उसने कांग्रेस नेताओं से बदनामी बंद करने का अनुरोध किया।

इसके बावजूद, कांग्रेस ने इस मुद्दे को भुनाने की कोशिश की। राष्ट्रीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अलका लांबा ने इसे मुद्दा बनाकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की और विधायक हंसराज के इस्तीफे की मांग की। इसके जवाब में युवती ने फिर से एक वीडियो जारी कर अलका लांबा और अन्य कांग्रेस नेताओं से बदनामी रोकने का अनुरोध किया और तीसा थाना में शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें : ड्रोन से जासूसी के आरोपों पर सीएम सुक्खू का पलटवार: विपक्ष को बताया हताश, हिमाचल के हितों की सुरक्षा का किया दावा

इस घटनाक्रम के बाद भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर विधायक हंसराज के समर्थन में रैली निकाली और एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। इस रैली के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पर महिला सुरक्षा के नाम पर राजनीति करने और जनता को भ्रमित करने का आरोप लगाया।

error: Content is protected !!