एप्पल 9 सितंबर 2024 को अपने बहुप्रतीक्षित iPhone 16 सीरीज को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस इवेंट में कंपनी चार नए आईफोन मॉडल्स का अनावरण करेगी। इसके साथ ही, उम्मीद की जा रही है कि iPhone 16 के लॉन्च के बाद, कंपनी कुछ पुराने आईफोन मॉडल्स को बंद कर सकती है।

iPhone 16 Series में क्या होगा खास?

एप्पल की iPhone 16 सीरीज में चार फोन्स शामिल होंगे। कंपनी के इन नए फोन्स में अत्याधुनिक तकनीक, नई डिजाइन, और उन्नत AI फीचर्स की संभावना है। मार्केट में पहले से ही इस सीरीज को लेकर काफी चर्चा हो रही है, और उम्मीद है कि यह सीरीज ग्राहकों के बीच बेहद लोकप्रिय होगी।

कौन से मॉडल्स हो सकते हैं बंद?

मैक रूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, iPhone 16 के लॉन्च के बाद कंपनी iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max को बंद कर सकती है। यह भी संभव है कि iPhone 13, जो कि 2021 में लॉन्च हुआ था, भी बंद किया जा सकता है। पिछले वर्षों की तरह, एप्पल ने iPhone 14 के लॉन्च के बाद iPhone 13 Mini को बंद कर दिया था, इसलिए ऐसा होने की संभावना काफी प्रबल है।

AirPods 4 का लॉन्च और पुराने मॉडल्स की विदाई

इस इवेंट में, एप्पल अपने नए AirPods 4 को भी लॉन्च कर सकती है। मार्क गुरमन के अनुसार, AirPods 4 दो वेरिएंट्स में आएगा। यह नए मॉडल AirPods 2 और AirPods 3 की जगह लेंगे। इसके साथ ही, AirPods 2 और AirPods 3 को हमेशा के लिए बंद करने का भी फैसला लिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : Vivo Y300 सीरीज: जल्द लॉन्च होंगे आकर्षक फीचर्स से लैस मिडरेंज स्मार्टफोन
यह भी पढ़ें : Google Photos में स्टोरेज कैसे खाली करें: जानें आसान तरीका
error: Content is protected !!