महर्षि मार्कंडेश्वर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल, कुमारहट्टी, सोलन ने बुधवार, 4 सितंबर 2024 को अपने 12 वर्ष सफलतापूर्वक पूरे होने के अवसर पर एक भव्य स्वास्थ्य शिविर, भंडारा और हवन/पूजा का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में 4000 से अधिक मरीज, उनके रिश्तेदार, कर्मचारी और छात्र शामिल हुए।

इस अवसर पर आयोजित स्वास्थ्य शिविर में मरीजों को भारी छूट दरों पर भर्ती किया गया और उन्हें विभिन्न चिकित्सा सेवाएं प्रदान की गईं। महर्षि मार्कंडेश्वर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल, कुमारहट्टी, सोलन हमेशा से ही लोगों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध रहा है। इस कॉलेज में न्यूनतम दरों पर स्पेशलिटी और सुपरस्पेशलिटी सेवाएं प्रदान की जाती हैं। इनमें कार्डियोलॉजी, लेबर रूम, आईसीयू, इमरजेंसी, पीडियाट्रिक्स और विभिन्न नवीनतम डायग्नोस्टिक और सर्जिकल प्रक्रियाएं शामिल हैं।

कार्यक्रम के दौरान हवन और पूजा का आयोजन भी किया गया, जिसमें अस्पताल के सभी स्टाफ और मरीजों ने भाग लिया। इसके बाद भंडारे का आयोजन किया गया, जिसमें सभी उपस्थित लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया।

इस कार्यक्रम के माध्यम से महर्षि मार्कंडेश्वर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ने एक बार फिर अपनी सेवा और समर्पण को साबित किया और लोगों के बीच अपनी प्रतिष्ठा को और भी मजबूत किया।

यह भी पढ़ें : हिमाचल में दल-बदल पर कड़ा कानून: पूर्व विधायकों की पेंशन होगी बंद
यह भी पढ़ें : कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ को मिली कानूनी चुनौती – रिलीज़ में देरी
यह भी पढ़ें : हिमाचल में स्कूल परीक्षा केंद्र शुल्क में छूट खत्म, विद्यार्थियों पर बढ़ेगा बोझ
error: Content is protected !!