रायत बहारा  विश्वविद्यालय में आज शिक्षक दिवस के अवसर पर एक विशेष समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें उन शिक्षकों को सम्मानित किया गया जिन्होंने शिक्षण के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान दिया है। इस समारोह का आयोजन विश्वविद्यालय स्कूल ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज, विश्वविद्यालय स्कूल ऑफ एलाइड साइंसेज, और विश्वविद्यालय स्कूल ऑफ लॉ द्वारा किया गया।

इस मौके पर रायत बहारा विश्वविद्यालय के कुलाधिपति गुरविंदर सिंह बहरा ने कहा, “आज का दिन हमारे शिक्षकों द्वारा समाज के भविष्य को आकार देने में किए गए योगदान को सराहने का दिन है। शिक्षक हमारे शिक्षा प्रणाली की रीढ़ हैं। उनकी प्रेरणा, नवाचार और अथक प्रयासों का प्रभाव कक्षा के बाहर भी देखा जा सकता है। उनका समर्पण हमारे समाज के भविष्य को संवारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।”

विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. परमिंदर सिंह ने इस अवसर पर कहा, “शिक्षक दिवस वह अवसर है जब हम अपने शिक्षकों को उनके द्वारा किए गए अद्वितीय कार्यों के लिए धन्यवाद देते हैं। शिक्षक न केवल विद्यार्थियों को पढ़ना और लिखना सिखाते हैं, बल्कि उन्हें दूसरों के प्रति दयालुता दिखाने और अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा भी देते हैं।”

इस समारोह में भाग लेने वाले सभी शिक्षकों और छात्रों ने इस अवसर को प्रेरणादायक और उत्साहवर्धक बताया। विश्वविद्यालय के विभिन्न विभागों द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में शिक्षकों को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें : MMU सोलन में 12वें स्थापना दिवस पर स्वास्थ्य शिविर और भंडारे का आयोजन
  यह भी पढ़ें : हिमाचल में स्कूल परीक्षा केंद्र शुल्क में छूट खत्म, विद्यार्थियों पर बढ़ेगा बोझ
   यह भी पढ़ें : पथराव की शिकार हुई दो वंदे भारत ट्रेनें, 24 घंटे के अंदर दूसरी घटना
error: Content is protected !!