राजीव खामोश , कुठाड़: ज़िला सोलन के कसौली उपमंडल की ग्राम पंचायत दाड़वा के अंतर्गत भड़ेच गाँव की रचना ठाकुर को भारतीय सेना में नर्सिंग ऑफिसर के पद पर नियुक्ति मिली है। इस अवसर पर क्षेत्र में खुशी का माहौल है। रचना ठाकुर के इस अद्वितीय उपलब्धि पर परिवार, मित्र, और क्षेत्र के लोग गर्व महसूस कर रहे हैं।

रचना ठाकुर के पिता मनीराम (श्यामू) और माता सीता देवी, जो पहले दाड़वा के उप प्रधान रह चुके हैं, अपनी बेटी की इस सफलता पर अत्यधिक गर्व महसूस कर रहे हैं। रचना की मेहनत और समर्पण ने न केवल उनके परिवार का नाम रोशन किया है, बल्कि पूरे क्षेत्र का मान बढ़ाया है।

समाज सेवक और ज़िला कांग्रेस कमेटी के सचिव सुदर्शन शर्मा ने रचना ठाकुर के घर जाकर उन्हें सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने रचना को कुठाड़ की समस्त जनता की ओर से बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि रचना ठाकुर ने अपने क्षेत्र का नाम रोशन किया है और इस सफलता के लिए पूरे गाँव को गर्व है।

रचना ठाकुर ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और गुरुजनों को दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना में सेवा करने का सपना उनके जीवन का उद्देश्य था और इसे पूरा कर पाना उनके लिए गर्व की बात है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश में निजी विश्वविद्यालयों पर सरकार का शिकंजा
error: Content is protected !!