भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व प्रमुख और भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजभूषण शरण सिंह ने हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए कुश्ती के दिग्गजों, विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया पर कड़ा हमला किया। बृजभूषण सिंह ने कहा कि कांग्रेस में शामिल होने के बाद इन दोनों पहलवानों का नामोनिशान मिट जाएगा।

उन्होंने कहा, “विनेश और बजरंग ने कुश्ती में बड़ी पहचान बनाई है, लेकिन कांग्रेस में जाने के बाद उनका कोई नाम नहीं रहेगा। अगर वे सोच रहे हैं कि विधानसभा चुनाव जीत जाएंगे, तो वे गलत हैं। बीजेपी का एक छोटा उम्मीदवार भी उन्हें हरा देगा।”

बता दें कि विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया पिछले साल बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धरना देने वालों में शामिल थे। इन पहलवानों ने सिंह पर कई जूनियर पहलवानों को परेशान करने का आरोप लगाया था, जिससे बृजभूषण सिंह विवादों में घिर गए थे।

कांग्रेस ने हाल ही में विनेश फोगाट को जुलाना विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है, जबकि बजरंग पूनिया को अखिल भारतीय किसान कांग्रेस का प्रमुख नियुक्त किया गया है।

विनेश फोगाट ने कांग्रेस में शामिल होने के बाद कहा, “मैं न डरूंगी और न ही पीछे हटूंगी। जब हमें दिल्ली की सड़कों पर घसीटा जा रहा था, तब कांग्रेस ने हमारा समर्थन किया। पूरी बीजेपी बृजभूषण सिंह का समर्थन कर रही है, जबकि कांग्रेस ने प्रदर्शनकारी पहलवानों का साथ दिया।”

विनेश ने यह भी कहा, “बीजेपी का आईटी सेल हमारे खिलाफ दुष्प्रचार कर रहा था कि हम दगे हुए कारतूस हैं, लेकिन मैंने साबित कर दिया कि मैं अब भी मुकाबले के लिए तैयार हूँ।”

यह भी पढ़ें : भारत में मंकीपॉक्स का नया मामला: संक्रमण के संदिग्ध केस से हेल्थ अलर्ट
 यह भी पढ़ें : पेंशनर्स की मांगों के समर्थन में सोलन में 20 सितम्बर को धरना प्रदर्शन
 यह भी पढ़ें : रचना ठाकुर के नर्सिंग ऑफिसर बनने पर समाज सेवक सुदर्शन शर्मा ने किया सम्मानित
error: Content is protected !!