कुठाड़ में पेंशनर्स की मासिक बैठक आयोजित , संगठन के स्थापना दिवस मनाने को लेकर हुई समीक्षा

कुठाड़,राजीव ख़ामोश :

जिला सोलन के कसौली उपमंडल की ग्राम पंचायत कृष्णगढ़ कुठाड़ में हिमाचल प्रदेश पेंशनर्स एवम वरिष्ठ नागरिक कल्याण संगठन की मासिक बैठक कुठाड़ इकाई के कार्यालय में इस इकाई के प्रधान रौशन लाल वशिष्ठ की अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसमें जिलाध्यक्ष के डी शर्मा भी विशेष तौर से मौजूद रहे ।

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के आकस्मिक निधन पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गयी उसके पश्चात 21 सितम्बर 2021 को इस इकाई के स्थापना दिवस मनाने को लेकर सदस्यों के साथ समीक्षा की गई जिसमें सभी सदस्यों ने इस स्थापना दिवस को मनाने के लिये सहमति जताई । 14 अगस्त को होने वाली बैठक जो कि बनलगी में होगी में ,इस समारोह को मनाने की व्यवस्था को लेकर निर्णय लिए जाएंगे।

अम्बेडकर भवन के निर्माण हेतु ग्राम पंचायत कृष्णगढ़ कुठाड़ के प्रस्ताव का इस इकाई के सदस्यों ने पूर्ण समर्थन किया और इस क्षेत्र के विधायक को भी लिखित रूप से निवेदन करने का निर्णय लिया ।इस दौरान जिलाध्यक्ष केडी शर्मा , इकाई के प्रधान रौशन लाल वशिष्ठ ,कैलाश कुमार शर्मा, राम लाल , नरेश कुमार , रविन्द्र कुमार , मनसा राम रनौट ,कुंता देवी , सत्या देवी ,प्रेम शर्मा ,ईश्वर दत्त सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे ।

error: Content is protected !!