शिक्षा मंत्री ने किया बथालंग school का औचक निरीक्षण

अर्की ,शहनाज भाटिया :

अर्की उपमण्डल की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बथालंग में प्रदेश के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर द्वारा औचक निरीक्षण किया गया। जिसमें जहां उन्होंने आने वाले दिनों में स्कूल खोले जाने को लेकर की जा रही व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया। वहीं स्कूल परिसर व यहाँ होने वाली गतिविधियों का भी निरिक्षण किया।
शिक्षा मंत्री ने किया बथालंग school का औचक निरीक्षण
इसके साथ ही उन्होंने ऑनलाइन माध्यम से चल रही नौंवी कक्षा के छात्रों से हर घर पाठशाला में इनसे संवाद करके ऑनलाइन पढ़ाई के बारे में बच्चो से चर्चा की और विद्यार्थियों से विद्यालय खोलने पर भी बातचीत की गई। मंत्री से विद्यार्थियों ने ऑनलाइन बात करके बेहद उत्साहित दिखाई दिए ओर स्कूल खोलने का मंत्री से आग्रह किया।  
 
शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इस घड़ी में हर घर पाठशाला के माध्यम से हमारे अध्यापक विद्यार्थियों को ऑनलाइन शिक्षा प्रदान करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है। जिसके लिए उन्होंने समस्त अध्यापक वर्ग को बधाई दी। 
 
इस मौके पर स्कूल प्रशासन द्वारा स्कूल की दो मंजिला भवन बनाने को बात उनके समक्ष रखी जिसे शिक्षा मंत्री ने जल्द इस विषय को लेकर पूरा करने का आश्वासन दिया। इस दौरान स्कूल की प्रधानाचार्य नीना ठाकुर, एसएमसी के सलाहकार नरेश शर्मा सहित स्कूल का अन्य स्टाफ मौजूद रहा।
error: Content is protected !!