डुमैहर पंचायत में कई जगहों पर सोलर लाइट खराब होने से लोग परेशान

अर्की , शहनाज़ भाटिया :
उपमंडल अर्की की डुमैहर पंचायत में कई जगहों पर सोलर लाइट खराब होने के चलते लोगों को भारी दिक्ततो का सामना करना पड़ रहा है ग्रामीणों ने इस बारे में कई बार पंचायत के प्रतिनिधियों को  बताया लेकिन बावजूद इसके उनकी सुनवाई नहीं हो रही हैं। स्थानीय निवासी  बाबूलाल, धर्मेंद्र  ,सुरेंद्र, सुनील, रमन, राकेश, सोमनाथ, कामेश्वर, नीलम, आशा, यादू, और  राहुल आदि का कहना है कि सरकार  की धन  राशि खर्च कर  सौलर लाइटें लगी है |
 
 लेकीन काफी दिनों से खराब होने के चलते हैं यह धूल फांक रही है।  लोगों का कहना है कि  पंचायत  द्वारा सौलर लाईटे  ग्रामवासियों को  रात्रि में रोशनी की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लगाई गई थी। लेकिन काफी दिनों से बंद पड़ी इन सोलर लाइटों की सुध लेने वाला कोई भी नहीं हैग्रामीणों का कहना है कि   पंचायत के नुमाइंदों को उक्त समस्या के बारे मे कई बार  बता चुके हैं  लेकीन इस ओर कोई ध्यान नहीं  दिया जा रहा है।
 
इस बारे डुमैहर पंचायत की प्रधान किरण कौंडल का कहना है कि मेरे संज्ञान में भी कुछ दिन पहले यह शिकायत आई थी लेकिन यह सोलर लाइटें पूर्व प्रधान के कार्यकाल में लगवाई गई थी। इस मामले की छानबीन करने के बाद जल्द ही इन सौलर लाइटों को ठीक करवा दीया जाएगा।
error: Content is protected !!