अर्की कॉलेज की छात्रा चेतना ठाकुर राष्ट्रीय युवा महोत्सव के लिए हुई चयनित

अर्की कॉलेज की छात्रा चेतना ठाकुर राष्ट्रीय युवा महोत्सव के लिए हुई चयनित
अर्की कॉलेज की छात्रा चेतना ठाकुर

शहनाज़ भाटिया : 12 से 16 जनवरी 2022 तक राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवियों का राष्ट्रीय युवा महोत्सव 2022 पुडुचेरी में आयोजित किया का रहा है । जिसमें हिमाचल प्रदेश के 20 एनएसएस स्वयंसेवी भाग लेंगे । इस महोत्सव में सोलन ज़िला से एक मात्र छात्रा राजकीय महाविद्यालय अर्की की बीएससी द्वितीय वर्ष की चेतना ठाकुर चयनित हुई है ।

राष्ट्रीय युवा महोत्सव के लिए चयनित हुई चेतना ठाकुर ने कहा कि यह उनके लिए हर्ष की बात है वह ज़िला सोलन से एक मात्र ऐसी छात्रा है जो युवा महोत्सव के लिए जा रही है । उन्होंने कहा कि इसके लिए वह तैयारियों में जुट गई है व उन्हें उम्मीद है कि वह वहां जाकर बेहतर करने के साथ साथ बहुत कुछ सीख कर आएगी । चेतना ने कहा कि उन्होंने राष्ट्रीय सेवा योजना में इसलिए भाग लिया था कि वह इसके माध्यम से सामाजिक गतिविधियों में बढ़चढ़ कर भाग ले सके । वहीं इसके साथ ही नई जानकारियां उन्हें मिल सके ।

महाविद्यालय अर्की के एनएसएस इकाई के प्रभारी श्रवण कुमार ने कहा कि कॉलेज की स्वयंसेवी चेतना ठाकुर का चयन होना सभी के लिए गर्व की बात है । उन्होंने कहा कि इस राष्ट्रीय युवा महोत्सव में भाग लेने से चेतना को काफी कुछ सीखने को मिलेगा । श्रवण कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई अर्की कॉलेज में कई ऐसे स्वयंसेवी हुए है जिन्होंने राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर जिला व प्रदेश का प्रतिनिधित्व किया है । चेतना ठाकुर के चयन को लेकर कॉलेज अर्की के प्राचार्य डॉ0 जगदीश शर्मा व कॉलेज परिवार व छात्रों ने उन्हें शुभकामनाएं के साथ बधाई दी है ।

error: Content is protected !!