शालाघाट के समीप कार दुर्घटना में एक महिला की मौत

शहनाज़ भाटिया : पुलिस थाना अर्की के अंतर्गत शालाघाट के समीप एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें सवार एक महिला की मौत हो गई जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक का इलाज शिमला के आईजीएमसी में किया जा रहा है।
 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार चालक परमानंद निवासी कड़याह अपने घर की ओर जा रहा था जिसमें उसके परिवार की एक महिला रीता देवी भी सवार थी लेकिन शिमला मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर शालाघाट से करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर कडयाह मार्ग पर एक तीखे मोड़ पर गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गई जिसमें सवार 45 वर्षीय महिला रीता देवी की मौत हो गई जबकि परमानंद गंभीर रूप से घायल हो गया।
 
आसपास के ग्रामीणों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से घायलों को उपचार के लिए नागरिक चिकित्सालय अर्की पहुंचाया उधर घायलों की स्थिति को नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें शिमला के आईजीएमसी के लिए रेफर कर दिया लेकिन घहरी चोट होने के चलते महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
 
जानकारी के मुताबिक महिला आंगनवाड़ी कडयाह में कार्यरत थी। बताया जा रहा है परमानंद समान लेने के लिए शालाघाट आया था व वापस घर की ओर जा रहा था।मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी प्रताप सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है तथा दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है
error: Content is protected !!