अर्की के विधायक ने किया बड़ोग और डुमेहर पंचायत का दौरा

अर्की के विधायक ने किया बड़ोग और डुमेहर पंचायत का दौरा

शहनाज़ भाटिया : विधानसभा क्षेत्र अर्की के विधायक संजय अवस्थी द्वारा ग्राम पंचायत बड़ोग के गांव धार ब्राह्मणा और ग्राम पंचायत डुमेहर का दौरा किया । जहाँ पर उन्होंने स्थानीय जनता के साथ नुकड़ बैठकें कर जनता की समस्याओं को सुना। कार्यक्रम के दौरान महिला मंडल धार ब्राह्मणा का एक प्रतिनिधिमंडल विधायक से मिला और विधायक द्वारा महिला मंडल को 50हजार और ग्राम पंचायत बड़ोग के विकास कार्यों के लिए एक लाख की धन राशि विधायक निधि से देने की घोषणा की |

अर्की के विधायक ने किया बड़ोग और डुमेहर पंचायत का दौरा

ग्राम पंचायत डुमेहर के स्थानीय प्रतिनिधियों द्वारा रखी मांगों को पूरा करते हुए सामुदायिक भवन डुमेहर के लिए 1,50000 और गांव घाट में कुहल (सिंचाई योजना) के निर्माण हेतु 50000 राशि विधायक निधि द्वारा देने की घोषणा की । महिला मंडल डुमेहर हेतु ऐच्छिक निधि द्वारा 10000 दिए । विधायक ने अपने भाषण में कहा कि भाजपा के पूर्व प्रत्याशी अपने क्षेत्र की मांगों को सरकार तक पहुंचाने में विफल रहे है । मुझे जो ताकत अर्की की जनता ने दी है उस ताकत के साथ विधानसभा के पटल पर मैंने क्षेत्र की समस्याओं को रखा है जिसका असर सरकार द्वारा दिखना शुरू हो गया है और आगामी समय मे भी में इसी प्रकार सरकार के समक्ष क्षेत्र की जनता की आवाज बुलंद करता रहूंगा और डुमेहर पहुंचने पर संजय अवस्थी ने पूर्व मंत्री हिमाचल प्रदेश स्वर्गीय हीरा सिंह पाल को पुष्पांजलि अर्पित की ।

कार्यक्रमों के दौरान विधायक अवस्थी के साथ ब्लॉक कांग्रेस अर्की अध्यक्ष सतीश कश्यप, अमर चंद पाल, जगदीश ठाकुर, प्यारे लाल शर्मा, ऋषि देव, रमेश ठाकुर,रोशन वर्मा, इंद्र सिंह पाल, युवा कांग्रेस अध्यक्ष हेमन्त वर्मा, रवि पाठक, ग्राम पंचायत बड़ोग प्रधान योगराज, शशिकांत, दिनेश कुमार, प्रताप ठाकुर, हरीश कुमार, सुरेन्द्र वर्मा, दलीप कुमार, राकेश कुमार, दिवाकर शर्मा, नरेश कुमार, तिलक, युवक मंडल डुमेहर के युवा आदि शामिल रहे।

error: Content is protected !!