मकान से जा टकराई तेज़ गति से जा रही HRTC की बस

शहनाज़ भाटिया : पुलिस थाना दाड़लाघाट के अंतर्गत आने वाली धुन्धन पंचायत के बाजार में सोलन से चिंतपूर्णी तेज़ गति से जा रही HRTC की बस HP 64- 4157 अनियंत्रित होकर धुन्धन बाजार में एक स्थानीय व्यक्ति किशन चंद गुप्ता के भवन में घुस गई .
मकान से जा टकराई तेज़ गति से जा रही HRTC की बस

यह भी पढ़ें : Solan में आयोजित होगा जिला स्तरीय गणतन्त्र दिवस समारोह

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सर्वप्रथम घायलों को प्राथमिक चिकित्सा के लिए धुन्धन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुँचाया उसके पश्चात जांच के दौरान प्रत्यक्षदर्शी व सवारियों से पुलिस को पता चला कि बस चालक बस को तेज गति से चला रहा था  जिसके चलते बस अनियंत्रित होकर एक मकान से जा टकराई .
मकान से जा टकराई तेज़ गति से जा रही HRTC की बस

यह भी पढ़ें : ‘AAP’ ने शुरू किया ‘एक मौका केजरीवाल को’ अभियान

बस के टकराने के कारण बस  में बैठे दो यात्रियों को सिर में चोट एवम अन्य छ यात्रियों को अन्य जगह चोटे लगी है. सभी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र धुन्धन में प्राथमिक उपचार हेतु भेजा गया जहां से पांच घायलों को अर्की स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया .
मकान से जा टकराई तेज़ गति से जा रही HRTC की बस

यह भी पढ़ें : हिमाचल में 31 जनवरी तक बढीं बंदिशें

स्थानीय लोगो का कहना है कि धुन्धन बाजार में सड़क मार्ग इतना सँकरा है कि यदि एक बस के साथ एक दो पहिया वाहन इस सड़क में फंस जाए तो एक दूसरे को पास देने के लिए लगभग पांच सौ मीटर पीछे किसी एक वाहन को हटना पड़ता है।

यह भी पढ़ें : WhatsApp-Telegram पर ऐसे मेसेज भूलकर भी न भेजें

क्योंकि स्थानीय निवासियों ने भवन निर्माण कर सड़क के किनारो पर पैदल चलने लायक जगह भी नही छोड़ी है जिसके चलते हर वाहन चालक धुन्धन बाजार से शीघ्र निकलना चाहते है और इसी जल्द बाजी में एक्सीडेंट होते रहते है।
 
डीएसपी प्रताप सिंह ठाकुर ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया बस चालक द्वारा तेज गति से बस चलाने से हुई दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया गया है आगामी जांच जारी है .
error: Content is protected !!