BJP जिलाध्यक्ष की पत्नी ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ से सम्बन्ध रखने वाले भाजपा जिला अध्यक्ष की पत्नी व महिला स्वास्थ्य संघर्ष समिति नालागढ़ की अध्यक्ष इंदु वैद्य ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है . उन्होंने नालागढ़ के सरकारी अस्पताल में फैली अव्यवस्थाओं को लेकर सरकार की कारगुजारी पर सवाल उठाए हैं.उनके अनुसार नालागढ़ का एकमात्र सिविल अस्पताल डॉक्टरों व स्टाफ की कमी के चलते खुद बीमार है .

BJP जिलाध्यक्ष की पत्नी ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

सरकार द्वारा इस अस्पताल को 100 बैड का अस्पताल तो घोषित कर दिया गया लेकिन सुविधाएं उपलब्ध ही नहीं हैं इसी वजह से आए दिन क्षेत्रवासियों को इलाज के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड रही है .उन्होंने कहा कि ना तो यहां पर कोई आंखों का स्पेसलिस्ट डॉक्टर है और ना ही काफी लंबे समय से यहां पर अल्ट्रासाउंड हो रहे हैं और तो और स्टाफ व डॉक्टरों की यहां पर तैनाती नहीं है .

यह भी पढ़ें : Arki में लोगों ने घायल मादा हिरन को वन कर्मियों को सौंपा

उनका कहना है कि कई बार दूर दराज क्षेत्र से आने वाली महिलाएं व मरीज बिना इलाज के ही वापस लौट जाते हैं जिसके चलते लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है .नालागढ़ अस्पताल का अब मजाक बनकर रह गया है और लोग इसे अब रेफरल अस्पताल का नाम देकर भी मजाक उड़ाने लगे हैं.उन्होंने सरकार व प्रशासन से जल्द अस्पताल में फैली अव्यवस्थाओं व स्टाफ, डॉक्टरों की कमी को पूरा करने की मांग उठाई है.

यह भी पढ़ें : अमृतसर East में होगा सिद्धू और मजीठिया का चुनावी दंगल

इंदु वैद्य ने नालागढ़ के एसडीएम के माध्यम से सीएम जयराम ठाकुर व स्वास्थ्य मंत्री राजीव सैजल को एक ज्ञापन भेजकर अस्पताल में जल्द फैली अव्यवस्थाओं को लेकर पूरा करने की मांग उठाई है. प्रदेश सरकार के खाते में करोड़ों रुपये का राजस्व इसी बीबीएन क्षेत्र से जमा होता है लेकिन इसके बावजूद भी सरकार का रवैया प्रदेश के विकास को लेकर गंभीर नहीं है और आलम यह है कि अब सत्ताधारी पार्टी के नेताओं द्वारा भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलना शुरू कर दिया है और सरकार द्वारा बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के दावों की पोल सवाल उठाकर भी खोली जा रही है .

यह भी पढ़ें : रंग-बिरंगी लाइटों से सजे Rajpath से आसमान में हुए ‘भारत दर्शन’

error: Content is protected !!