कुठाड़ के स्यारठ के समीप विशालकाय चट्टानें गिरने से मार्ग हुआ बिलकुल बंद

कुठाड़ में दरकी पहाड़ी Subathu बरोटीवाला मार्ग हुआ बंद

कुठाड़ में दरकी पहाड़ी Subathu बरोटीवाला मार्ग हुआ बंद

राजीव ख़ामोश : जिला सोलन में सुबाथू बरोटीवाला मार्ग पर कुठाड़ में स्यारठ मन्दिर के समीप रात 8 बजे अचानक पहाड़ी दरकने से विशालकाय चट्टानें गिर जाने के कारण मार्ग आवाजाही के लिए बिलकुल बंद हो गया है . मार्ग बंद होने से इस मार्ग पर वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई है .जिस समय ये चट्टानें गिरीं उस समय पर कोई वाहन वहां से तो नहीं गुजरा इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है ये तो मार्ग से चट्टानों का मलबा हटाने के बाद ही पता चल पायेगा .

कुठाड़ में दरकी पहाड़ी Subathu बरोटीवाला मार्ग हुआ बंद

यह भी पढ़ें : वाहनों में ये चीज नहीं रखी तो Police कर सकती है कार्यवाही

इस सन्दर्भ में लोक निर्माण विभाग कसौली के अधिशासी अभियंता मनोहर लाल शर्मा और सुबाथू के कनिष्ठ अभियंता मनोज कुमार से दूरभाष पर बात की गयी तो दोनों अधिकारीयों ने तुरंत संज्ञान लेते हुए मौके पर जेसीबी भेजने की बात कही और कहा कि रात को जितना संभव हो पायेगा इस मार्ग को खोलने का प्रयास किया जाएगा .चूँकि चट्टाने बहुत विशाल हैं इसलिए समय अधिक भी लग सकता है .उन्होंने आम जनता से भी मार्ग के खुल जाने तक सहयोग की अपील की है .

यह भी पढ़ें :Manikaran में हुआ कार में धमाका

 

रात करीब 10.30 बजे सुबाथू के कनिष्ठ अभियंता ने मार्ग को खोले जाने के सम्बंध में जानकारी देते हुए बताया कि जेसीबी बहुत विशालकाय चट्टानो को हटाने में कामयाब नहीं हो पाई सुबह ब्रेकर की सहायता से चट्टानों को तोड़े जाने के बाद ही मार्ग खुल पायेगा.

error: Content is protected !!