उंगली चबाकर जंगल की तरफ छँलाग लगाई और मौके से हुआ फरार 

शहनाज़ भाटिया : जहाँ प्रतिदिन दाड़लाघाट पुलिस अपनी चुस्ती के चलते विभिन्न प्रकार के नशों व नशा माफियाओं को अपनी गिरफ्त ले रही है वहीँ देवभूमि कहे जाने वाले अर्की क्षेत्र के दाड़लाघाट में भी अब बिहार की तरह असामाजिक तत्वों की कारस्तानीयां साफ तौर पर देखने को मिल रही हैं .

यहाँ का युवा वर्ग सिंथेटिक नशे की गिरफ्त में आ चुका है और वह नशे के लिए किसी प्रकार असामाजिक कृत्य करने से भी नही चूक रहे .ऐसा ही एक मामला पुलिस थाना दाड़लाघाट में दर्ज हुआ है जिसमे एक युवक के साथ गाली गलौच, मारपीट करने के साथ साथ हाथ की उंगलियों में चोट पहुंचाई है.

यह भी पढ़ें : वाहनों में ये चीज नहीं रखी तो Police कर सकती है कार्यवाही

पुलिस के अनुसार  संजय कुमार पुत्र धनी राम गांव कंसवाला (पारनु) ने शिकायत दर्ज करवाई कि जब वह और उसका भतीजा कमलेश गाड़ी (एचपी-11-2642 ) मे दाडलाघाट से इसके घर जा रहे थे तो उन्हें कंसवाला में सड़क पर एक व्यक्ति लेटा हुआ मिला . उन्होंने गाड़ी रोकी व उस व्यक्ति को देखने लगे परन्तु वह व्यक्ति उनसे गाली गलोच करते हुए मारपीट करने लगा .

यह भी पढ़ें :Manikaran में हुआ कार में धमाका

इसी बीच उक्त व्यक्ति ने उसकी बायें हाथ की बीच वाली उंगली को चबा दीया और जंगल की तरफ छँलाग लगाकर मौका से भाग गया.मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी दाड़लाघाट प्रताप सिंह ठाकुर ने बताया  की 341,323,504,506 आईपीसी तहत मामला दर्ज किया गया है

यह भी पढ़ें :खुल गया सुबाथू से बरोटीवाला Road

error: Content is protected !!