जाबली के समीप कोटी में 2 गठडियों में मिले महिलाओं के शव 

जिला सोलन में जाबली के समीप कोटी में 2 गठडियों में महिलाओं के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी . शवों की पहचान नहीं हो पाई है पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की सहायता से शवों को कब्जे में लेकर आईजीएमसी शिमला भेज दिया है जहां कल उनका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा .जाबली के समीप कोटी में 2 गठडियों महिलाओं के शव

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार देर शाम कुछ रेहड़ी वालों ने ग्राम पंचायत जाबली के प्रधान को सड़क के किनारे 2 गठडियां पड़े होने की सूचना दी जिसमें किसी के शव होने का अंदेशा लगाया गया उसके बाद इन संदिग्ध गठडियों की सूचना पुलिस को दी . जिस पर पुलिस उपाधीक्षक परवाणू ने त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचकर इलाके को सील कर दिया और साथ ही इसकी सूचना फॉरेंसिक टीम सहित उच्चाधिकारियों को दी .

यह भी पढ़ें : कार खाई में गिरी , 2 की मौत 2 घायल

फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों गठडियों को खोला तो उसमें 2 महिलाओं के शव पाए गए जिनकी आयु 30 से 32 वर्ष के बीच की रही होगी . पुलिस ने दोनों शवों को आईजीएमसी शिमला भेज दिया है . कल सुबह शवों का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा उसके बाद ही कारणों का पता चल पायेगा . पुलिस थाना परवाणू में मामला दर्ज करके पुलिस बड़ी गहनता से हर पहलू की जाँच में जुट गयी है .  मामले की पुष्टी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक वर्मा ने की है. 

 

यह भी पढ़ें : चण्डी में NHM कर्मियों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

Jabli पंचायत के गाही में बोरवेल का कार्य हुआ शुरू

error: Content is protected !!