BJP के प्रदेश उपाध्यक्ष रतन सिंह पाल पहुंचे मांजू गाँव

शहनाज़ भाटिया : भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रतन सिंह पाल ने आज मांजू गांव में  एक निजी समारोह में शामिल होने के साथ साथ स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनी .लोगों ने उनसे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मांजू में अगले शैक्षणिक सत्र से वाणिज्य विषय की कक्षाएं शुरू करवाने का आग्रह किया.

इस के साथ ही ग्रामीणों ने उन्हें अर्की से सुबह 11 बजे कुनिहार के लिये वाया मांजू-मानन बस सेवा बंद होने के बारे में अवगत करवाया. ग्रामीणों ने कहा कि यह बस सेवा पिछले कई दिनों से बंद पड़ी है जिस वजह से ग्रामीणों को बहुत असुविधा हो रही है.

यह भी पढ़ें : 7 फरवरी से संपूर्ण निर्माण कार्य बंद करेंगे Arki के ठेकेदार , सौंपा ज्ञापन

लोगों का कहना था कि एचआरटीसी द्वारा इस बस सेवा को वापिस इस रुट पर नही भेजा जा रहा जिससे ग्रामीणों को कुनिहार से मांजू क्षेत्र के लिये वापिस आने के लिये बहुत असुविधाओं का सामना करना पड़ता है. लोगों से इसे तुरंत शुरू करवाने का आग्रह किया .

यह भी पढ़ें :Arki स्कूल के सौरभ कुमार को किया सम्मानित

भाजपा नेता ने ग्रामीणों की समस्याओं को शीघ्र हल करवाने का आश्वासन दिया । इस अवसर पर पूर्व पंचायत प्रधान योगेश चौहान, बलीराम चौहान, ओमप्रकाश चौहान, राजेश चौहान, सुदेश चौहान, प्रेमचंद चौहान, शेरसिंह, शमशेर सिंह, धनीराम, संतराम, प्रेमलाल , किरपाराम, धर्मसिंह, भूपालसिंह छेत्री, लक्ष्मीचन्द, रघुवीर सिंह सहित बहुत से ग्रामीण उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें :NHM कर्मचारी आज भी Pen Down Strike पर रहे

 

error: Content is protected !!