देर रात हुई गिरफ्तारी के बाद स्वर्ण मोर्चा के कार्यकर्ता पहुंचे नाहन

देवभूमि क्षत्रिय संगठन के प्रदेशाध्यक्ष रुमित सिंह ठाकुर को सोमवार दोपहर न्यायालय से जमानत मिलने के बाद रिहा कर दिया गया. रविवार देर रात सिरमौर के नाहन में पुलिस ने उन्हें ससुराल से गिरफ्तार किया था . उनकी गिरफ्तारी की खबर को सुनते ही हज़ारों की तादाद में स्वर्ण मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने नाहन पहुंचकर थाना के सामने प्रदर्शन किया.

रिहाई के बाद रुमित सिंह ठाकुर ने कहा कि उनको पुलिस द्वारा रात साढ़े दस बजे उनके ससुराल से उठा लिया गया जबकि उनकी गिरफ्तारी का समय सुबह 9 बजे का बताया गया जो कि पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगाता है.

उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक बबीता राणा और उपाधीक्षक शक्ति सिंह ने अपने पद की गरिमा का दुरुपयोग करते हुए उनपर झूठा केस बनाकर उन्हे गिरफ्तार किया है.इसका जवाब इन अधिकारियों को अवश्य देना पड़ेगा.उन्होंने कहा कि उन्हें न्यायपालिका पर पूर्ण विश्वास है .उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से बनाये गए दबाव के कारण उन पर ये कार्यवाही की गई है जिसका खमियाज़ा सरकार को भुगतना पड़ेगा.

बता दें कि दलित शोषण मुक्ति मंच के माध्यम से एसपी सिरमौर को ज्ञापन सौंपा गया था जिसमे रुमित सिंह ठाकुर पर अनुसूचित जाति वर्ग पर टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए उन पर कार्यवाही करने की मांग की गई थी.

error: Content is protected !!