शहनाज़ भाटिया :अर्की उपमंडल के बाडी धार के निवासी व बाला टेलीफिल्म के डायरेक्टर जगत गौतम शर्मा ने गौतम एंटरटेनमेंट व एमएमके बैनर तले पुनः एक वीडियो “में तेरी चाहत ” वीडियो को लांच किया।

उन्होंने बताया  की वह मुम्बई में कुछ मुकाम बनाने की  सोच लेकर गए थे। लेकिन वहां पर आई कठिनाइयों को देखते हुए उन्होंने सोचा कि जो दुख या कठिनाइयां उन्होंने झेली है। वह आने वाली हिमाचल की प्रतिभाएं न झेले इसके लिए हिमाचल में वह एक फ़िल्म स्टूडियो का निर्माण करेंगे। अब उस सपने को पूरा करने की और उनके कदम बढ़ चले है व इसी कड़ी में उन्होंने एमएमके स्टुडिओ के निर्माण की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

इस स्टूडियो के निर्माण में कुनिहार के मशहूर समाजसेवी विजय ठाकुर का मुख्य सहयोग रहा है। ।तथा इस स्टूडियो बैनर तले एक वीडियो “में तेरी चाहत” शूट कि गई हैं। वीडियो ने बतौर तान्या गुप्ता जोकि मायानगरी मुंबई से है ने बतौर हीरोइन व निखिल ठाकुर ने जोकि कुनिहार निवासी है ने बतौर हीरो अभिनय किया है। व वीडियो की शूटिंग मुम्बई के जाने माने केमरामेन जीतू ने की है।

इस वीडियो में बतौर गायक रुबाई जोकि कलकत्ता निवासी व पंजाब के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर गेविन बिट्स जिन्होंने पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री मे अपने बेहतरीन म्यूजिक देकर पंजाबी गायकी को अच्छा मुकाम दिया है जोकि आज गौतम एंटरटेनमेंट व एमएमकेस्टूडियो से जुड़ गए है ।

आने वाले समय मे और अच्छे गीतों के साथ हिमाचली सगीत को भी बॉलीवुड की तर्ज पर ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे। जगत गौतम ने बताया कि शीघ्र ही गौतम एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई गई वीडियो ” हद की है फासलों ने” की लांचिंग हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा करवाई जाएगी।

error: Content is protected !!