राजीव ख़ामोश : जिला सोलन के कसौली उपमंडल के अंतर्गत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय दाड़वा में सड़क सुरक्षा दिवस मनाया गया जिसमें पुलिस विभाग की ओर से आये विजय कुमार और पूनम ने बच्चों को यातायात सम्बन्धित नियमों का पालन करने की जानकारी देते हुए यातायात नियमों की अवहेलना करने पर किये जाने वाले चालानों के बारे में विस्तृत जानकारी दी.

इस अवसर पर बच्चों ने सड़क सुरक्षा विषय पर मॉडल , चार्ट , नारा लेखन और प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में भी बढ़ चढ़कर भाग लिया जिसमें प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में जमा 2 कक्षा की छात्रा पूनम ने पहला और दसवीं कक्षा की छात्रा अंकिता ने दूसरा स्थान प्राप्त किया . मॉडल में नवीं कक्षा की छात्रा पारुल वर्मा ने पहला और नवीं कक्षा के छात्र लक्ष्य ने दूसरा स्थान प्राप्त किया . नारा लेखन में सातवीं कक्षा छात्र दिवांशू ने पहला और जमा 2 कक्षा की छात्रा महिमा ने दूसरा स्थान प्राप्त किया . चार्ट में दसवीं कक्षा की छात्रा शीतल ने पहला और दसवीं कक्षा के छात्र साहिल ने दूसरा स्थान प्राप्त किया . इन सभी विजेताओं को पारितोषिक भी वितरित किये गये .

यह भी पढ़ें : राष्ट्रीय जागरूकता प्रतियोगिता के लिए 15 मार्च तक प्रविष्टियां आमन्त्रित

सड़क सुरक्षा दिवस के अवसर पर स्कूल के प्रधानाचार्य नवनीत ठाकुर ने पुलिस विभाग से आये हुए अतिथियों का बच्चों को यातायात नियमों की महत्वपूर्ण प्रदान करने पर आभार व्यक्त करते हुए बच्चों को हमेशा यातायात नियमों का पालन करने की नसीहत दी ताकि भविष्य में इस स्कूल के बच्चे यातायात नियमों का पालन करते हुए सभ्य नागरिक होने का परिचय दें . इस दौरान रोड सेफ्टी क्लब के प्रभारी सोहन लाल ,अनमोल , हीमा , शोभा , महेंद्र , लाल चंद , जीवन शर्मा , मनोज , गणेश , अनिता , रीना , सुमन सहित स्कूल के विद्यार्थी मौजूद रहे .

error: Content is protected !!