राजीव ख़ामोश : पुलिस थाना धर्मपुर के अंतर्गत पुलिस चौकी सुबाथू के तहत आने वाले क्षेत्र गंभरपुल में आज दोपहर सुबाथू की ओर से आ रही वरना गाडी ( CH01 CE2268 ) अचानक अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गंभरखड्ड में जा गिरी जिसमें सवार महिला और पुरुष की मौके पर ही जान चली गयी .

गाड़ी गिरने की आवाज़ सुनते ही स्थानीय लोग कार में सवार लोगों को बचाने के लिए मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य को शुरू किया मगर गाडी में सवार महिला पुरुष की मौके पर ही मौत हो गयी . स्थानीय लोगों ने पुलिस और 108 एम्बुलेंस को भी इसकी सूचना दी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में मरे गए दोनों सगे भाई बहन थे जो चंडीगढ़ से अपनी दादी के अंतिम संस्कार के लिए दाड़ला जा रहे थे कि गंभरपुल में गाड़ी अनियंत्रित होकर गंभरखड्ड में जा गिरी और दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी. मृतकों की पहचान परीक्षित और अंकिता कसोल दाड़लाघाट के रूप में हुई है .दुर्घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस उपाधीक्षक परवाणू योगेश रोल्टा ने बताया कि गंभरपुल में गाड़ी गिरने की सूचना मिलते ही सुबाथू पुलिस चौकी से पुलिस दल घटनास्थल के लिए रवाना हो गया है और पुलिस दुर्घटना के कारणों की जाँच की कार्यवाही को अमल में ला रही है .

error: Content is protected !!