अर्की उपमण्डल की ग्राम पंचायत  बातल के गांव पोखटू में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें डुमैहर वार्ड से जिला परिषद सदस्य आशा परिहार ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की । वहीं ग्राम पंचायत बातल की प्रधान उर्मिल शर्मा विशेष अतिथि रही ।

कार्यक्रम का  शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर किया गया। इस मौके पर महिला मंडल पोखटू की सदस्यों ने मुख्यतिथि को शॉल व टोपी पहनाकर सम्मानित किया। मुख्यतिथि ने अपने सम्बोधन में स्थानीय लोगों को बेहतर कार्यक्रम के आयोजन को लेकर बधाई देते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों के जरिये एक दूसरे की समस्याओं को सुनने व जानने का मौका मिलता है। उन्होने कहा कि वह अपने ज़िला परिषद वार्ड की प्रत्येक पंचायत का समान रूप से विकास कार्य करवाने के लिए तत्त्पर है ।

आशा परिहार ने कहा कि कोई भी व्यक्ति किसी भी कार्य को लेकर उनसे सीधे तौर पर सम्पर्क कर सकते है । उन्होने पोखटू गांव में जिला परिषद निधि से सामुदायिक वर्षाशालिका निर्माण के लिए एक लाख रुपये देने की घोषणा की ।इस कार्यक्रम में बीडीसी सदस्या भावना शर्मा,उप प्रधान भारत भूषण,वार्ड सदस्य हेमराज शर्मा, ममता, बबिता, कौशल्या, देवेश शर्मा, मानसी, चंद्रकला, भगीरथ, नरेंद्र, योगिंदर, विनीत, अमित, अमन, किशोर, अखिलेश, सुनीता, विमला, सुमित्रा सहित अन्य लोग मौजूद रहे ।

error: Content is protected !!