शहनाज़ भाटिया : व्यापार मंडल अर्की की बैठक व्यापार मंडल अध्यक्ष अनुज गुप्ता की अध्यक्षता में लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह अर्की में हुई।  जिसमें व्यापारियों से संबंधित विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई।  बैठक में अर्की चौगान मैदान में सितम्बर माह से प्रत्येक रविवार को संडे मार्किट लगाने का निर्णय लिया गया। बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि सन्डे मार्किट में केवल वही व्यवसायी अपनी दुकान कट पाएगा जो नगर पंचायत के अंदर अपना व्यवसाय कर रहा हो और व्यापार मंडल का सदस्य भी हो।   बैठक में नो पार्किंग जोन को लेकर भी चर्चा की गई।प्रशासन से मांग की गई की इस आदेश में जनहित का सम्मान करते हुए नो पार्किंग जोन के आदेशों पर  पुनः विचार किया जाए और नगर पंचायत से भी हस्तक्षेप करने का आग्रह किया गया।

 शहर के मुख्य सड़क मार्ग में कुछ स्थानों पर लोडिंग अनलोडिंग प्वाइंट बनाने की मांग की गई।  बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि पीडब्ल्यूडी द्वारा एसबीआई से लेकर अस्पताल तक  दर्शायी गयी व्हाइट लाईन के अंदर आम जनता के इस्तेमाल के लिये स्वीकृत किया जाए। 

 बैठक में सभी की सहमति से निर्णय लिया गया कि जो दुकानदार अपनी दुकान के आगे गाड़ी खड़ी करने वालों से परेशान है वह दुकानदार अपनी दुकान के आगे (गाड़ी खड़ी न करने का)बोर्ड लगाए। इस अवसर पर सचिव बलदेव ठाकुर ,पदम् कौशल,नवीन गुप्ता,राजीव गर्ग,लक्ष्मी वर्मा,अखिलेश ठाकुर, दिनेश गर्ग,मोहनलाल गुप्ता और योगेश चौहान सहित अन्य मौजूद रहे।

error: Content is protected !!