राजीव ख़ामोश : जिला सोलन के कसौली उपमंडल के अंतर्गत ग्राम पंचायत कृष्णगढ़ कुठाड़ के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में 19 अगस्त से आयोजित कसौली जोन के अंडर 19 छात्र जोनल टूर्नामेंट रविवार को सम्पन्न हुआ जिसमें जिला परिषद् अध्यक्ष रमेश ठाकुर बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए .

मुख्यातिथि का स्कूल परिसर में पहुँचने पर स्कूल प्रबन्धन द्वारा भव्य स्वागत किया गया उसके पश्चात जिला परिषद अध्यक्ष ने माँ सरस्वती की तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्वल्लित किया और स्कूली बच्चों द्वारा प्रस्तुत वन्देमातरम के साथ कार्यक्रम का शुभारम्भ हुआ.

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस टूर्नामेंट में 26 स्कूलों के लगभग 384 बच्चों ने खेल के मैदान में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया जिसमें कब्बड्डी में चामियां स्कूल विजेता और चंडी स्कूल उपविजेता रहे , वॉलीबाल में कोटी और उपविजेता चंडी स्कूल रहा ,बेडमिन्टन में धर्मपुर विजेता और भोज नगर उपविजेता रहा , खोखो में देवठी ने कोटबेजा को हराया , कुश्ती में पट्टा स्कूल प्रथम और धर्मपुर दूसरे स्थान पर रहा . मार्च पास्ट में धर्मपुर पहले और कुठाड़ स्कूल दूसरे स्थान पर रहा.

मुख्याथिति द्वारा विजेता और उपविजेताओं को पुरुस्कृत भी किया गया उन्होंने प्राथमिक स्कूल के शौचालय निर्माण के लिए 3 लाख और टूर्नामेंट के आयोजकों को 3100 रूपये देने की घोषणा भी की . इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्या कविता शर्मा , जिला खेल अधिकारी शेर सिंह , ग्राम पंचायत प्रधान कैलाश कुमार , स्कूल प्रबन्धन समिति की अध्यक्षा गंभरी देवी , भूपेन्द्र कुमार , रविंदर कुमार सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे .

error: Content is protected !!