शहनाज़ भाटिया : विधानसभा अर्की के विधायक संजय अवस्थी द्वारा जारी प्रेस बयान में 23 अगस्त 2022 को हिमाचल मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर  के कुनिहार में प्रस्तावित दौरे को लेकर स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि इस दौरे से विधानसभा अर्की में जनता को विकास के नई आस जगी है ।

उन्होंने मुख्यमंत्री  से आग्रह किया ही कि  अगस्त 2021 में की गई घोषणाओं को पूरा किया जाए जिसमें मुख्य तौर पर आदर्श विद्यालय कुनिहार को खोलने, बीडीओ ऑफिस दाडलाघाट, विज्ञान विषय की कक्षाएं डिग्री कॉलेज दिग्गल, सीएचसी दाड़ला को क्रियान्वित करने, डिग्री कॉलेज दाडला और जयनगर के भवन निर्माण, परिवहन सब डिपो अर्की और पीएचसी धुंदन में स्टाफ की कमी को पूरा करने का आग्रह किया। ये सभी मांगे और कार्य अर्की के विकास में चार चांद लगाएंगे और जनता को इन सभी विकास कार्यों से सुविधा प्राप्त होगी । यह एक चिंता का विषय भी बना हुआ है कि मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणाओं को अभी तक पूरा नहीं किया गया है मुझे विश्वास है की मुख्यमंत्री  इस पर कड़ा संज्ञान लेंगे ।

साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री  को अर्की के विकास कार्यों में अपना योगदान देना चाहिए । साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अर्की के विकास में विधायक अर्की की तरफ से कोई अड़चन नहीं आयेगी इस बात का आश्वासन अवस्थी द्वारा दिया गया । विधानसभा अर्की का सर्वांगीण विकास यही मेरा प्रथम लक्ष्य है इसी बात को मद्देनजर मुख्यमंत्री जी से उनकी अपनी घोषणाओं पूरा करने का आह्वान विधायक अर्की संजय अवस्थी ने किया है ।

error: Content is protected !!