अर्की विकास मंच की मासिक बैठक नगर पंचायत अर्की में आयोजित हुई।  बैठक की अध्यक्षता विकास मंच के प्रधान राकेश भारद्वाज ने की । भारद्वाज ने जानकारी देते हुए बताया कि बैठक में विभिन्न समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया । उन्होंने कहा कि बैठक में अर्की में विभिन्न वार्डों में आ रही  पेयजल समस्या को लेकर जल्द ही अधिशाषी अभियंता जल शक्ति विभाग से मिलने का निर्णय लिया  । 

इसके अलावा मुटरू महादेव से व्यर्थ बह रहे पानी को अर्की के भंडारण टैंक में जोडने  के लिए दी गई सहमति के बावजूद भी विभाग द्वारा अभी तक पानी की लाईन न बिछाने पर अधिशाषी अभियंता जल शक्ति विभाग अर्की से मिलकर इस समस्या को सुलझाने का आग्रह करने का निर्णय लिया गया तथा जल शक्ति विभाग द्वारा बनाए गए एक लाख लीटर टैंक को रात के समय पूरा भरवाने का अनुरोध किया गया ताकि अर्की नगर पंचायत में पानी की सप्लाई सुचारू रूप से चल सके । 

उन्होंने बताया कि लुटरू महादेव में विभिन्न कार्यों के लिए सरकार से अलग-2 मदों में आए हैं । राशि के उपयोग को लेकर भी अधिशाषी अभियंता लोक निर्माण विभाग अर्की से मिलकर उस राशि को खर्च करने के बारे में निर्णय लिया गया । इस अवसर पर हुक्म चंद ठाकुर, रामलाल शर्मा, हरीश गुप्ता, प्रेमचंद कालिया, कुलराज किशोर भारद्वाज, प्रणव शर्मा, अनुज गुप्ता, गगन कुमार चतुर्वेदी, तुलसी ठाकुर, हितेश गुप्ता, शुभम, आशीष मोदगिल सहित अन्य मौजूद रहे ।

error: Content is protected !!