शहनाज़ भाटिया : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय धर्मपुर में आयोजित अंडर 19 खेलकूद प्रतियोगिता में शहीद कैप्टन विजयंत थापर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय अर्की की छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन किया . सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं में विद्यालय की छात्राओं ने एकांकी में प्रथम,वाद्य वृंद में प्रथम,लोक नृत्य में द्धितीय,समूह गान में द्धितीय,सुगम संगीत में द्धितीय तथा गायन में द्धितीय स्थान प्राप्त किया .

संस्कृत श्लोक उच्चारण व गीतिका एकल में भी विद्यालय की छात्राऐं प्रथम स्थान रहीं वहीं अन्य प्रतियोगिताओं में भी विद्यालय की छात्राओं का दबदबा रहा खेलकूद प्रतियोगिता में बॉक्सिंग में 70 किलोग्राम वर्ग में सबीना ने स्वर्ण पदक,निहारिका ने 70 प्लस में स्वर्ण पदक, 48 किलोग्राम वर्ग  में वंशिका ने स्वर्ण पदक तथा 55 किलोग्राम वर्ग में नेहा ने रजत पदक हासिल किया .जूडो में 70 किलोग्राम भार वर्ग में सबीना ने रजत पदक प्राप्त किया .

विद्यालय के प्रधानाचार्य लाल चंद पाल ने सभी प्रतिभागी छात्राओं को उनकी इस शानदार सफलता के लिए बधाई दी इसके साथ ही उन्होने विद्यालय के संगीत प्राध्यापक दयानंद शर्मा, डीपीई महेंद्र राठौर, विज्ञान स्नातक शिवानी ठाकुर तथा पूर्ण चंद शास़्त्री को छात्राओं की इस सफलता का श्रेय देते हुए कहा कि उनकी अथक परिश्रम से ही छात्राओं ने विद्यालय व क्षेत्र का नाम रोशन किया है . विद्यालय स्टाफ व छात्राओं ने विद्यालय पहुंचने पर प्रतिभागियों का भव्य स्वागत किया .

error: Content is protected !!