शहनाज़ भाटिया : राजकीय महाविद्यालय अर्की में अभिभावक संघ की एक बैठक का आयोजन महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ जगदीश शर्मा की अध्यक्षता में किया गया।जानकारी देते हुए डॉक्टर राजन तनवर मिडिया प्रभारी राजकीय महाविद्यालय अर्की ने बताया कि बैठक में लगभग पचास  अभिभावक उपस्थित हुए । सभी ने सर्वसम्मति से सुनीता रघुवंशी को प्रधान,  कमलेश गुप्ता को उप प्रधान, राकेश ठाकुर को महासचिव , सचिव के पद पर महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉ सुशील शर्मा तथा कोषाध्यक्ष के रूप में   डॉ अरुण ठाकुर  को बनाया गया।

अन्य सदस्यों के रूप में  गोपाल सिंह,  जय सिंह,   वेद प्रकाश,  रीमा देवी , डॉक्टर आदर्श शर्मा,   हेमलता , मधुबाला एवं  राजेश्वर शर्मा हैं।प्रधान  सुनीता रघुवंशी ने सभी अभिभावकों  का आभार व्यक्त किया , उन्होंने  कहा कि जो दायित्व उन्हें सौंपा गया है उसे वह कर्तव्य निष्ठा के साथ निभाने का प्रयास करेंगी।

यह भी पढ़ें : अर्की के छात्रों ने एकांकी में मारी बाज़ी

वह प्राध्यापकों एवं अभिभावकों के मध्य एक सशक्त कड़ी बनकर समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करेंगी, जिससे  विद्यार्थियों की पढ़ाई में किसी प्रकार की बाधा उत्पन्न न हो , उन्होंने कहा कि महाविद्यालय में जितने भी प्राध्यापकों एवं कार्यालय स्टाफ के पद खाली पड़े हैं उन पदों को शीघ्र अति शीघ्र भरवाने के लिए वह सरकार से विनम्र आग्रह करेंगी ताकि विद्यार्थियों की पढ़ाई बाधित न हो । 

इस अवसर पर महाविद्यालय प्राचार्य डॉक्टर जगदीश शर्मा ने सभी का आभार व्यक्त किया तथा नव गठित पीटीए से भविष्य में महाविद्यालय प्रशासन को हर प्रकार का सहयोग देने की उम्मीद व्यक्त की। अंत में सचिव डॉ सुशील शर्मा ने सभी अभिभावकों एवं प्राध्यापकों का आभार व्यक्त किया।

error: Content is protected !!