शहनाज़ भाटिया : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय चंडी अर्की का खेलकूद प्रतियोगिताओं में बेहतरीन प्रदर्शन जारी है। सुबाथू में हुई अंडर-19 गर्ल्स डिस्ट्रिक्ट टूर्नामेंट में चंडी विद्यालय की दो छात्राओं का चयन राज्य स्तर के लिए हुआ है। जानकारी देते हुए प्रधानाचार्य भूपेंद्र गुप्ता ने बताया की विद्यालय 3 प्रतियोगिताओं में भाग लिया जिसमें की कबड्डी एवं वॉलीबॉल में सेमीफाइनल तक पहुंचे तथा 65 kg कुश्ती प्रतियोगिता में दीक्षा ने कांस्य पदक जीता।

वॉलीबॉल में मानसी तथा कबड्डी में दीक्षा का चयन राज्य स्तर के लिए हुआ है इस खबर से पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर है। वही चंडी विद्यालय ने शारीरिक शिक्षक पीईटी एवं डीपीई ना होने पर भी इतनी बड़ी उपलब्धि आने से हर ओर विद्यालय की प्रशंसा हो रही है । विद्यालय में इन छात्रों को सम्मानित किया गया राज्य स्तर में चयनित हुई दो छात्राओं को स्मृति चिन्ह देकर पुरस्कृत किया गया। छात्राओं के साथ संरक्षक के तौर पर गए कुमारी महिंद्रा प्रवक्ता अंग्रेजी कुमारी अमिता कौशल प्रवक्ता अर्थशास्त्र को सम्मानित किया गया प्रवक्ता अनिल अरोड़ा को इन प्रतियोगिताओं के लिए बच्चों का मार्गदर्शन करने के लिए सम्मानित किया गया।

प्रधानाचार्य ने बताया कि विद्यालय में खेल गतिविधियों में बालक एवं बालिकाओं द्वारा जिला स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन किया गया इसके लिए इन छात्रों को तैयारी करवाने का जिम्मा दिनेश कुमार प्रवक्ता गणित एवं कमल कांत शास्त्री को दिया गया था जिसके फलस्वरूप आज क्रीड़ा के क्षेत्र में चंडी विद्यालय जिला भर में प्रशंसा का पात्र बना हुआ है इसी प्रकार आगे भी हरेक क्षेत्र में विद्यालय के छात्र अपना नाम रोशन करेंगे।

error: Content is protected !!