जेओए (आईटी) पोस्ट कोड 817 के अभ्यर्थियों के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू से भेंट कर परीक्षा परिणाम घोषित करने का निर्णय लेने के लिए आभार व्यक्त किया. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार युवाओं के कल्याण और उनके हितों की रक्षा के लिए वचनबद्ध है. इस दिशा में निरंतर सार्थक प्रयास किए जा रहे हैं।.

मुख्यमंत्री ने अभ्यर्थियों से कहा कि जेओए (आईटी) परीक्षा का परिणाम घोषित करने के दृष्टिगत प्रदेश सरकार ने कई कानूनी पहलुओं का अध्ययन किया और विधि विशेषज्ञों का परामर्श भी लिया. सरकार ने इसके लिए एक कैबिनेट सब कमेटी का गठन किया और उसकी संस्तुति के आधार पर मंत्रिमंडल ने निर्णय लिया.

यह भी पढ़ें : भाजपा ने शिमला से सुरेश कश्यप और हमीरपुर से अनुराग ठाकुर को बनाया प्रत्याशी 

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ हर समस्या का समाधान करने के लिए प्रयास कर रही है जल्द ही बाकी लंबित भर्ती परीक्षा परिणाम भी जारी किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि समाज के हर वर्ग के कल्याण के लिए विकासोन्मुखी दृष्टिकोण के साथ सरकार दृढ़ता से निर्णय लेकर आगे बढ़ रही है. इस अवसर पर मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी, विधायक संजय रतन, मुख्यमंत्री के ओएसडी रितेश कपरेट, पार्षद आरआर वर्मा भी मौजूद रहे.

error: Content is protected !!