राजीव ख़ामोश , कुठाड़ : ज़िला सोलन के कसौली उपमंडल के अंतर्गत ग्राम पंचायत मंडेसर के तहत राजकीय उच्च पाठशाला दावन्टा में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह स्कूल प्रबन्धन समिति की प्रधान वन्दना देवी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया जिसमें रुधर सिंह कँवर ( कांग्रेस महासचिव , दून विधानसभा क्षेत्र ) बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए . स्कूल परिसर में पहुँचने पर मुख्यातिथि का ज़ोरदार स्वागत किया गया .

कार्यक्रम के दौरान स्कूल के मुख्याध्यापक राजेश ठाकुर ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत करके अपने स्कूल के मेधावी छात्र छात्राओं की उपलब्धियों का विवरण दिया साथ ही पाठशाला में शारीरिक शिक्षक की कमी व् पाठशाला में तीन नए कमरों के निर्माण की मांग के साथ साथ पाठशाला परिसर के पीछे डन्गा लगाने की भी मांग की जिस पर मुख्यातिथि ने इन मांगों को दून के विधायक चौधरी राम कुमार के सामने रखकर उनको शीघ्र ही पूरा करवाने का आश्वासन दिया .

इस समारोह में स्कूल के बच्चों द्वारा बहुत ही मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया जिसमें बच्चों ने अपनी कला के माध्यम से खूब समा बाँधा .मुख्यातिथि ने बच्चों के इस कार्यक्रम से खुश होकर उन्हें एक हज़ार रूप मिठाई के लिए प्रदान किये साथ ही अपनी ओर से इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए इकत्तीस सौ रुपये की राशि प्रदान की .

इस कार्यक्रम में ग्राम पंचायत मंडेसर के उपप्रधान हरिदास , वार्ड सदस्य सुभाष चंद , मदन लाल , मिनाक्षी , स्कूल के अध्यापक पवन कुमार , आशा शर्मा ,राजेश कुमार, पंकज शर्मा, विजय कुमार , सतपाल , वेद प्रकाश , विशाल सहित प्राथमिक पाठशाला के अध्यापक व् बच्चों के अभिभावक मौजूद रहे .

error: Content is protected !!