विधायक प्राथमिकता की बैठक में मांगों को मुख्यमंत्री के समक्ष रखा

शहनाज भाटिया : ब्लॉक कांग्रेस अर्की अध्यक्ष सतीश कश्यप द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर विधानसभा क्षेत्र अर्की के विधायक संजय अवस्थी द्वारा पिछले दिनों हुई विधायक प्राथमिकता की बैठक में अर्की क्षेत्र की मांगों को मुख्यमंत्री के समक्ष उठाने पर सराहना की है . कश्यप ने कहा कि विधायक द्वारा क्षेत्र के हर एक इलाके की मांग को जनहित को देखते हुए और समय की आवश्यकता को देखते हुए सही उठाया गया है .

मिनी सचिवालय अर्की और दाड़लाघाट में बनने वाले भवनों से क्षेत्र की जनता को एक छत के नीचे सारी सुविधाओं को उपलब्ध करवाना एक अच्छी सोच को दर्शाता है और आने वाले समय में क्षेत्र की जनता को इससे लाभ मिलेगा . विभिन्न सड़कों और पेयजल योजनाओं को शुरू करने और दाड़लाघाट में सीवरेज स्कीम को लागू करने जैसे महत्वपूर्ण योजनाओं के लिए विधायक संजय अवस्थी का जनता की तरफ से धन्यवाद किया है.

उन्होंने कहा कि आगामी 2022 में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और विधायक संजय अवस्थी की कार्यशैली पर जनता को विश्वास बना हुआ है. विधायक की सक्रियता और कुशलता का लाभ जनता को मिलेगा इस मौके पर ब्लॉक् कांग्रेस अध्यक्ष सतीश कश्यप, रमेश ठाकुर, रोशन वर्मा, राजेन्द्र रावत, डी डी शर्मा, ऋषिदेव शर्मा, जगदीश ठाकुर, जय प्रकाश, हेमन्त वर्मा, रतन शर्मा, जय देव, सुरेंदर पाठक आदि मौजूद रहे.

error: Content is protected !!