शोक प्रकट करने रामपुर पहुंचे Arki के कांग्रेस कार्यकर्ता

अर्की , शहनाज़ भाटिया : 

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अर्की के पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रदेश कांग्रेस सचिव राजेन्द्र ठाकुर व ब्लॉक अध्यक्ष रूप सिंह ठाकुर की अगुवाई में पूव मुख्यमंत्री व अर्की विधानसभा क्षेत्र के विधायक रहे स्वर्गीय वीरभद्र सिंह का शोक प्रकट करने उनके निवास स्थान रामपुर पहुंचे ।

शोक प्रकट करने रामपुर पहुंचे Arki के कांग्रेस कार्यकर्ता

ब्लॉक कांग्रेस अर्की के करीब 300 सौ कार्यकर्ताओं ने जहाँ उनके छायाचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें याद किया वहीं उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह व पुत्र विक्रमादित्य सिंह को इस दुःख के समय अपनी सवेंदनाए प्रकट की ।

इसके बारे में जानकारी देते हुए ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रूप सिंह ने कहा कि वह आज पूर्व मुख्यमंत्री व अर्की के विधायक रहे वीरभद्र सिंह के निधन पर उनके परिवार से मिलने व शोक प्रकट करने गए थे । इस मौके पर सभी कार्यकर्ताओं ने दुःखद समय वीरभद्र सिंह के परिवार वालों के प्रति अपनी सवेंदनाए प्रकट की ।

रूप सिंह ठाकुर ने कहा कि इस मौके पर विक्रमादित्य सिंह ने अर्की क्षेत्र के लोगों का राजा वीरभद्र सिंह के प्रति अथाह प्रेम करने के लिए सभी का धन्यवाद किया । इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह से उनके पिता स्वर्गीय वीरभद्र सिंह का अर्की विधानसभा के लोगों का राजनीति से ऊपर उठकर एक पारिवारिक रिश्ता था उसे वह एक बेटे के रूप मे कायम रखेंगे ।

उन्होंने कहा कि वह हमेशा वीरभद्र सिंह के बताए के आदर्शों का अनुसरण करते हुए हमेशा अर्की के लोगों के साथ खड़े है । इस मौके पर नगर पंचायत अर्की के अध्यक्ष अनुज गुप्ता,पंचायत समिति कुनिहार के अध्यक्षा सोमा कौंडल, उपाध्यक्ष मनोहर लाल सहित विभिन्न पंचायतो ले प्रधान,उप प्रधान व पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

error: Content is protected !!